Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौ फरवरी को रिलीज से पहले ''पद्मावत'' से यहां भिड़ेगी ''पैडमैन'', जानिए कौन मारेगा बाजी

सजंय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन अपने रिलीज से पहले पद्मावत से भिड़ती हुई दिखाई देगी

नौ फरवरी को रिलीज से पहले

संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म "पद्मावत" की कल इंदौर में प्रस्तावित रिलीज को लेकर असमंजस की ​स्थिति बनी हुई है। अब तक स्पष्ट नहीं है कि यह फिल्म कितने ​स्थानीय सिनेमाघरों में परदे पर उतरेगी।

आपको बता दें कि इंदौर के प्रमुख सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स के बाहर "पद्मावत" के पोस्टर फिलहाल नहीं दिखायी दे रहे हैं। हालांकि, इनमें अक्षय कुमार की प्रमुख भूमिका वाली "पैडमैन" के पोस्टर लगा दिये गये हैं। आर. बाल्की के निर्देशन में बनी यह फिल्म नौ फरवरी को देश भर में परदे पर उतरने जा रही है।

प्रशासन ने दिया सुरक्षा का भरोसा-

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा, "यह सिनेमाघर मालिकों का निजी निर्णय है कि वे ​पद्मावत को रिलीज करते हैं या नहीं। अगर किसी सिनेमाघर में यह फिल्म लगायी जाती है, तो हम वहां पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करायेंगे।"

उन्होंने कहा, "हम फिल्म वितरकों और सिनेमाघर मालिकों को पहले ही भरोसा दिला चुके हैं कि पद्मावत के प्रदर्शन के दौरान कानून-व्यवस्था की स्थिति नहीं बिगड़ने दी जायेगी।"

फिल्म वितरकों में डर का माहौल-

इस बीच, फिल्म वितरकों की सं​स्था सेंट्रल सर्किट सिने एसोसिएशन के एक पदाधिकारी ने नाम जाहिर न किये जाने की शर्त पर "पीटीआई-भाषा" से कहा, "शहर के एकल परदे वाले सिनेमाघरों में पद्मावत के रिलीज होने की उम्मीद कम है। हालांकि, सब कुछ ठीक रहा तो कुछ मल्टीप्लेक्स में कल यह फिल्म परदे पर उतरेगी।" उन्होंने कहा कि कुछ स्थानीय सिनेमाघर नौ फरवरी को रिलीज होने वाली "पैडमैन" के प्रदर्शन को तरजीह दे रहे हैं। इसलिये भी "पद्मावत" की कारोबारी मुश्किलें बढ़ गयी हैं।

यह भी पढ़ेंः जितेंद्र पर उनकी कजिन ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- 18 साल की उम्र में किया था मेरा रेप

करणी सेना ने दी विरोध की धमकी-

"पद्मावत" के खिलाफ शुरूआत से ही मोर्चा खोलने वाला राजपूत संगठन करणी सेना पहले ही घोषणा कर चुका है कि मध्यप्रदेश में इस फिल्म की रिलीज का "शांतिपूर्ण" विरोध किया जाएगा। यह फिल्म देश के अन्य राज्यों में 25 जनवरी को ही परदे पर उतर चुकी है।

Next Story
Top