Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी ''पद्मावत'', पहले दिन तोड़ देगी सबके रिकॉर्ड- कमाएगी इतने करोड़

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार है। भंसाली की यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होगी

बॉलीवुड की विवादित फिल्मों में अपना नाम दर्ज करा चुकी पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर कमाई के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है। आपको बता दें की संजय लीला भंसाली की यह फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इस फिल्म की कमाई के अनुमानित आकड़े अभी से आने लगे हैं।

विवाद के चलते लोगों में बढ़ी दिलचस्पी-

दरअसल भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर हो रहे विवाद की वजह से लोगों के भीतर इस फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ी है। हर कोई जानता और देखना चाहता है कि आखिर फिल्म में ऐसा क्या है जिसे लेकर देशभर में फिल्म की रिलीज को लेकर बवाल मचा हुआ है।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले और सरकार के कानूनी सुरक्षा दावों के बीच 25 जनवरी को देशभर में रिलीज होने जा रही पद्मावत का पहला दिन काफी महत्वपूर्ण है।

टिकट की एडवांस बुकिंग-

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर पद्मावत के टिकट की एडवांस बुकिंक को देखकर ये तो साफ हो गया है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर धमाका करने को तैयार है। ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका और रणवीर के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है।

पहले दिन कमा सकती है 25 करोड़-

फिल्म ट्रेड एक्सपर्टों की मानें तो भंसाली की फिल्म पद्मावत अपने ओपनिंग डे पर 25 से 30 करोड़ रूपए की कमाई कर सकती है। पद्मावत फिल्म बनाने में मेकर्स से लेकर एक्टर्स ने खूब मेहनत की है। भंसाली के ड्रीम प्रॉजेक्ट पद्मावत में रणवीर सिंह के खिलजी अवतार ने तों फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ेंः इस फिल्म के आगे 'बाहुबली' और 'दंगल' हुए फेल, दो दिन में ही कमाए 100 करोड़

फिल्मों की रिलीज के लिए लकी है 25 तारीख-

आपको बता दें कि पिछले दो सालों में बॉलीवुड की फिल्मों के लिए 25 जनवरी की तारीख लकी साबित हुई है। पिछले साल इसी तारीख को रिलीज हुई रईस और काबिल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। ऐसे में पद्मावत भी बॉक्स कमाई मामले में ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

Next Story
Top