Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

संजय दत्त की बॉयोपिक में सलमान खान का रोल करेगा ''पद्मावत'' का ये एक्टर, जानिए क्या है कहानी

पद्मावत में मलिक काफूर का किरदार निभा चुके एक्टर जिम सर्भ को लेकर खबर सामने आई है कि वह संजय दत्त बायोपिक में सलमान खान का रोल कर रहे हैं। इस खबर पर अब अभिनेता जिम सर्भ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

संजय दत्त की बॉयोपिक में सलमान खान का रोल करेगा

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत में मलिक काफूर का किरदार निभाने वाले एक्टर जिम सर्भ को लेकर खबरें सामने आई थी कि वह संजय दत्त बायोपिक में सलमान खान का रोल कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी की यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जिम ने किया खुलासा-

बॉलीवुड गलियारों में छाई इस खबर परखुद अभिनेता जिम सर्भ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जिम ने इस तरह की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा है कि वह संजय दत्त बायोपिक में सलमान का रोल नहीं कर रहे हैं और न ही उनके पास कभी इस रोल का ऑफर आया था।

इन फिल्मों में नजर आ चुके है जिम-

पद्मावत से पहले जिम सर्भ सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'नीरजा' में नजर आ चुके हैं। जहां वह एक आतंकवादी के रोल में दिखे थे। फिल्म में उनकी अदाकारी की सभी ने तारीफ की थी। जिम 'अ डेथ इन द गुंज' में भी नजर आए थे। इसके बाद वह पद्मावत में दिखे। जिसमें उनका रोल छोटा था लेकिन वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ेंः इन 5 कारणों की वजह से हॉलीवुड से पीछे है बॉलीवुड

आपको बता दें कि संजय दत्त के जीवन पर बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे। रणबीर के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर, दिया मिर्जा और मनीषा कोईराला भी इस फिल्म में अहम किरादार में दिखेंगी। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे है।

Next Story
Top