Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहिद कपूर के कॅरियर की सबसे बड़ी हिट साबित होगी फिल्म ''पद्मावत'', ये हैं सबूत

संजय लीला भंसाली की मेगाबजट फिल्म पद्मावत तमाम विरोध झेलने के बाद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। इस फिल्म में शाहिद कपूर रावल रतन सिंह के अहम किरदार में दिखेंगे।

शाहिद कपूर के कॅरियर की सबसे बड़ी हिट साबित होगी फिल्म

शाहिद कपूर बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने किरदार में बड़ी ही आसानी से फिट हो जाते हैं। आपको बता दें कि शाहिद ने अपनी फिल्म हैदर और उड़ता पंजाब में अभिनय का जलवा बखूबी दिखाया है।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर बहुत जल्द ही संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत में रावल रतन सिंह का अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे। शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत तमाम विरोधों को झेलते हुए 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देनें को तैयार है।

शाहिद कपूर की सबसे बड़ी हिट बनेगी पद्मावत-

आपको बता दें की शाहिद की ये फिल्म उनकी पिछली कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर सकती है। इतना ही नहीं ये फिल्म शाहिद की पहली 100 करोड़ी फिल्म भी बन सकती है। इन सब बातों से एक बात तो साफ है कि पद्मावत शाहिद के करियर की सबसे बडी हिट साबित होने वाली है।

ट्रेड एक्सपर्ट का दावा-

वहीं ट्रेड पंडितों की मानें तो इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 300 करोड़ के आसपास होगा और अगर ट्रेड पंडितों की बात सच साबित होती है तो शाहिद के फिल्मी करियर पर ये फिल्म किक लगा सकती है।

यह भी पढ़ेंः रिलीज से पहले 'पद्मावत' हुई Leak, रणवीर सिंह का भयानक रूप देख कांप उठेंगे आप

आपको बता दें कि शाहिद, रणवीर और दीपिका के अभिनय से सजी यह फिल्म धमाल करने को तैयार है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।

Next Story
Top