Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''पद्मावत'' पर बोले नाना पाटेकर, गलत फिल्म बनाएंगे तो लोग रिएक्ट करेंगे

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत रिलीज को लेकर देश के अलग-अलग राज्यों में बवाल हो रहा है।

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत रिलीज को लेकर देश के अलग-अलग राज्यों में बवाल हो रहा है। हालांकि फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर से फिल्म पद्मावत को लेकर बातचीत की हुई। उन्होंने पद्मावत को लेकर अपनी राय व्यक्त की, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

नाना पाटेकर से जब फिल्म पद्मावत को लेकर पूछा गया कि सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म की रिलीज को हरी झंडी दे दी है, लेकिन जिस तरह का विरोध हो रहा है। ऐसे में क्या किसी ऐतिहासिक फिल्म को आज के समय में बनाना मुश्‍किल है?

यह भी पढ़ें- 'पद्मावत' रिलीज के लिए दीपिका पादुकोण ने सिद्धिविनायक मंदिर में लगाई गुहार

इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी चीज मुश्किल नहीं है। फिल्मों पर बवाल होना आम बात हो गई है। जब फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है तो वो रिलीज होगी।

हालांकि सही विषय पर फिल्म बनाएं। आप सही फिल्म बनाएंगे तो लोग रिएक्ट नहीं करेंगे। आप गलत फिल्म बनाएंगे तो लोग रिएक्ट जरूर करेंगे। इसके अलावा नाना पाटेकर ने कहा कि मेरी फिल्मों पर कभी कोई विवाद नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- WEF 2018: भारत को समावेशी वृद्धि में चीन-पाक से पीछे बताया, जानिए अन्य देशों का हाल

मैंने क्रांतिवीर जैसी फिल्में बनाई, बोल्ड स्टेटमेंट होने के बावजूद उन पर कभी कोई बवाल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जरूरी है इस बात को याद रखना कि आप फिल्म क्या सोचकर बना रहे हैं।

Next Story
Top