Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पद्मावत का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रर्दशन, 21 दिनों में कमाई 500 करोड़ के पार

फिल्म पद्मावत को बड़े पर्दे पर आए हुए 1 महीने होने जा रहे है। बॉक्स ऑफिस कि रिपोर्ट के मुताबिक पद्मावत ने 4 हफ्तों में कुल 500 करोड़ कि कमाई कर ली है।

पद्मावत का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रर्दशन, 21 दिनों में कमाई 500 करोड़ के पार

फिल्म पद्मावत के जबरदस्त प्रर्दशन से यह साफ है। इतने वाद विवादों के बाद भी ये फिल्म दर्शकों को खुब पंसद आ रही हैं।फिल्म पद्मावत को बड़े पर्दे पर आए हुए 1 महीने होने जा रहे है। बॉक्स ऑफिस कि रिपोर्ट के मुताबिक पद्मावत ने 4 हफ्तों में कुल 500 करोड़ कि कमाई कर ली है।

पद्मावत पूरे देश विदेश में अपना जलवा कायम रखा-

2018 में सबसे विवादित फिल्म पद्मावत पूरे देश विदेश में अपना जलवा कायम रखा हैं इस फिल्म ने 21 दिनों में 500 से ज्यादा कमाई कि है। इस हिसाब से यह भारत कि 9 वीं ऐसी फिल्म बन गई है जिसने 500 करोड़ कि कमाई देश-विदेश में की हैं।

पद्मावत कि कुल कमाई-

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावत ने 3 हफ्तों में देश में 265.45 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म कि कमाई पूरे देश भर में 345 करोड़ रुपये और विदेश में इस फिल्म ने 175 करोड़ का कारोबार किया है। दोनों आंकड़ों को मिलाकर अबतक फिल्म ने 520 करोड़ रुपये की कमाई की है।

पैडमैन और अय्यारी पर भारी पद्मावत-

इस बीच बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'अय्यारी' भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है लेकिन फिर भी पद्मावत की जबरदस्त कमाई पर कोई असर नहीं हैं। फिल्म पद्मावत में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है

Next Story
Top