Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Padmaavat Collection Day 5: ''पद्मावत'' की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी, जानें अबतक की कमाई

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। पद्मावत ने कमाई के मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

Padmaavat Collection Day 5:

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर ली है। भंसाली की इस फिल्म ने कमाई के मामले में दंगल, बाहुबली और पीके को पीछे छोड़ दिया है। पद्मावत ने अपने पहले वीकएंड पर 115 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है।

आपको बता दें कि दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर हैं और फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ज्यादा क्रेज है। रविवार को 31 करोड़ रू बटोरने वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले सोमावार पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेट एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक सोमवार को फिल्म के खाते में 15 करोड़ रूपए आए है। वीकडे पर 15 करोड़ का बिजनेस बटोरने साफ है कि फिल्म की दर्शकों की नजरों में खरी उतरी है। इसी के साथ फिल्म की घरेलू कमाई 130 करोड़ के ऊपर पहुंच चुकी है।

फिल्म की अब तक की कमाई-

आपको बता दें कि पद्मावत राजस्थान, मध्यप्रदेश और गुजरात जैसे 3 बड़े राज्यों में रिलीज नहीं हुई है, बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई कर रही है। पद्मावत ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरूवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़ और रविवार को 31 करोड़ की शानदार कमाई की है।

फिल्म सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। पद्मावत ने ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर पिछली फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। पहले वीकएंड तक फिल्म का वर्लडवाइड कलेक्शन 222.50 करोड़ रू रहा है।

मलेशिया में नहीं हुई रिलीज-

भारत में काफी हंगामे के बाद भले ही पद्मावत रिलीज हो चुकी है। लेकिन दीपिका पादुकोण की ये फिल्म मलेशिया में इस मामले में लकी नहीं रही है। इस्लाम और उससे जुड़ी संवेदनशीलता को देखते हुए मलेशिया में इस फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया गया है।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने मुख्य किरदार निभाया है। दीपिका की यह फिल्म अपने रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है।

Next Story
Top