Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Padmaavat Collection Day 8: ''पद्मावत'' ने बॉक्स ऑफिस पर सलमान और आमिर को दी पटखनी, जाने अबतक की कमाई

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। पद्मावत ने दंगल और टाइगर जिंदा है को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

Padmaavat Collection Day 8:

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। तमाम विवादों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने दंगल और टाइगर जिंदा है को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने अपने रिलीज के 8 दिनों के भीतर ही 150 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने गुरूवार को 15 करोड़ का कलेक्शन किया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने 8 दिनों के कम समय में ही 160 करोड़ की कमाई कर ली है। दीपिका, रणवीर और शाहिद की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। पद्मावत सिर्फ देश में ही नही बल्कि विदेश में भी धमाल मचा रही है।

अब तक की कुल कमाई-

पद्मावत ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़ रूपए, गुरूवार को 19 करोड़ रूपए, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़, मंगलवार को 14 करोड़, बुधवार को 12 करोड़ 50 लाख, और गुरूवार को 15 करोड़ की शानदार कमाई की है।

आपको बता दें कि दीपिका, रणवीर और शाहिद की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी भी क्रेज बना हुआ है और भारी संख्या में लोग फिल्म देखनें के लिए जा रहे है।

Next Story
Top