Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Padmaavat Collection Day 7: ''पद्मावत'' ने टाइगर जिंदा है को बॉक्स ऑफिस पर चटाई धूल, जानिए कितने करोड़ कमाए

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। पद्मावत ने 7 दिनों भीतर बॉक्स ऑफिस पर टाइगर जिंदा है को पछाड़ दिया है।

Padmaavat Collection Day 7:

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। भंसाली की इस फिल्म का कलेक्शन देश के साथ विदेश में उम्मीद से दोगुना रहा है। 6 दिन पहले रिलीज हुई पद्मावत ने साल 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म टाइगर जिंदा है को भी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं फिल्म ने आमिर खान की पीके को भी पीछे छोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक पद्मावत ने 7 दिनों के भीतर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई कर डाली है। जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म की 7 दिन की कमाई से कहीं ज्यादा है। दर्शको के बीच इस फिल्म को लेकर क्रेज अभी भी बना हुआ है जिससे ये उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस के कई और रिकॉर्ड अपने नाम करेगी।

विदेशो में कमाई-

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक पद्मावत ने उत्तर अमेरिका में कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। बुधवार शाम तक फिल्म ने 6 मिलियन डालर का शानदार बिजनेस कर डाला है। इसी के साथ पद्मावत ने टाइगर जिंदा है को पछाड़ दिया है

'पद्मावत' ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहले हफ्ते में 10.67 करोड़ रु. कमाकर 'पद्मावत' ऑस्ट्रेलिया में रिलीज होने वाली तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. फिल्म ने आमिर खान स्टारर 'पीके' को कमाई के मामले में मात दे दी है।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। भंसाली की इस फिल्म से ये उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी।

Next Story
Top