Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Padmaavat Collection Day 4: ''पद्मावत'' ने दंगल और बाहुबली को बॉक्स ऑफिस पर चटाई धूल, जानें कमाई

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। पद्मावत ने अपने रिलीज के चार दिनों में ही दंगल और बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

Padmaavat Collection Day 4:

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत तमाम सारे विवादों को झेलने के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। दीपिका और रणवीर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले है। पद्मावत ने अपने रिलीज के चार दिनों के भीतर ही 100 करोड़ के आकड़े को पार कर लिया है।

पद्मावत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार पद्मावत ने raks अपने पहले वीकेंड पर 100 करोड़ के कल्ब में एंट्री लेते हुए 115 करोड़ रूपए का शानदार कलेक्शन कर डाला है। रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 31-32 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की है।

आपको बता दें कि पद्मावत ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरूवार को 19 करोड़ और शुक्रवार को 32 करोड़ और शनिवार को 27 करोड़ की शानदार कमाई की है।

बाहुबली, दंगल और पीके का तोड़ा रिकॉर्ड-

देशभर के अलावा पद्मावत ने ओवरसीज में भी उम्मीद से दोगुनी कमाई की है। उत्तर अमेरिका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने बाहुबली 2, पीके और दंगल के कमाई के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है।

पहले वीकएंड पर 4,780,239 डॉलर (30 करोड़ रु.) का कलेक्शन करते हुए 'पद्मावत' उत्तर अमेरिका की नंबर 1 वीकएंड पर कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन रही है। 'पद्मावत' ने आमिर खान की 'दंगल' और 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ा है।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 1,622,309 डॉलर (करीब 8.35 करोड़) कमाकर 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड को धराशायी किया है। 'पद्मावत' ऑस्ट्रेलिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी है.

न्यूजीलैंड में भी 'पद्मावत' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहले वीकएंड पर 371,679 (1.73 करोड़ रु.) कमाकर इसने 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसी के साथ 'पद्मावत' न्यूजीलैंड की नंबर 1 ओपनिंग कलेक्शन करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी पद्मावत देशभर में IMAX फार्मेट में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म बनी है। इंडिया में 12 स्क्रीन्स के जरिए फिल्म ने पहले वीकेंड पर 2.93 करोड़ रूपए बटोरे हैं।

Next Story
Top