Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Padmaavat Collection Day 13: ''पद्मावत'' ने कमाई के मामले में एक साथ तीनों खानों को छोड़ा पीछे, जानें अबतक की कमाई

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है। दीपिका की इस फिल्म ने कमाई के मामले में बॉलीवुड के तीनों खानों को पाछे छोड़ दिया है।

Padmaavat Collection Day 13: पद्मावत ने कमाई के मामले में एक साथ तीनों खानों को छोड़ा पीछे, जानें अबतक की कमाई
X

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है। दीपिका, रणवार और शाहिद के अभिनय से सजी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इन सब में मजेदार बात यह कि फिल्म की शुरूआत में विरोध करने वाली करणी सेना अब फिल्म की तारीफ कर रही हैं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत ने अपने रिलीज के चौथे दिन में ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। संजय लीला भंसाली की यह 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे मंगलावार को 10 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म की कुल कमाई अब 219.0 करोड़ हो गई है। संजय लीला भंसाली की यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं ओवरसीज में भी धमाकेदार बिजेनेस कर रही है।

तीनों खानों को छोड़ा पीछे-

दीपिका रणवीर और शाहिद की इस फिल्म ने एक साथ तीनों खानों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। दरअसल दीपिका की इस फिल्म ने सलमान की बंजरंगी भाईजान, आमिर की पीके शाहरूख की चेन्नई एक्सप्रेस को पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ेंः 'पद्मावती' के बाद इस खतरनाक रोल में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, जानिए कैसी होगी फिल्म

आपको बता दें कि चार राज्यों में बैन के बाद भी संजय लीला भंसाली की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। दीपिका की इस फिल्म की दर्शक खुले दिल से तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story