Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Padmaavat Collection Day 12: दीपिका की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बनी ''पद्मावत'', जानें अबतक की कमाई

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी है। पद्मावत दीपिका की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है।

Padmaavat Collection Day 12: दीपिका की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बनी

संजय लीला भंसली की विवादित फिल्म पद्मावत अपने रिलीज के दूसरे हफ्तें में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही हैं। फिल्म ने महज 11 दिनों के भीतर 200 करोड़ के आकड़े को पार कर लिया है। फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी भी काफी ज्यादा क्रेज है।

आपको बता दें कि दर्शक इस फिल्म के एक्टर्स दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की जनकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रूप में दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहे हैं। वहीं रानी पद्मावती के रूप में दीपिका ने भी सबका दिल जीता। शाहिद कपूर राजा रतन सिंह के रूप में दर्शकों को जंचे हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे सोंमवार यानी 12 वें दिन 15 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ पद्मावत की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 227 करोड़ 50 लाख पहुंच गई है। आपको बता दें कि पद्मावत बॉलीवुड की ऐसी 15वीं फिल्म बन चुकी है जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

दीपिका की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बनी पद्मावत-

पद्मावत दीपिका पादुकोण की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। फिल्म पद्मावत ने अपने पहले 11 दिनों में 212.50 करोड़ का कारोबार करके, साल 2014 में रिलीज हुई फराह खान की हैप्पी न्यू ईयर को धूल चटा दी है। फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने सिनेमाघरों में 205 करोड़ की कमाई की थी।

अगर अदाकारा दीपिका पादुकोण की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की बात की जाए तो वो रिकॉर्ड अब तक रोहित शेट्टी के द्वारा बनाई गई फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के नाम है। जिसने सिनेमाघरों में 227 करोड़ का कारोबार किया था।

आपको बता दें कि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज पद्मावत अब तक अब तक राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है। हालांकि, अब करणी सेना ने फिल्म का विरोध बंद कर दिया है, इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही 'पद्मावत' इन तीन राज्यों में रिलीज होकर, शानदार कमाई करेगी।

Next Story
Top