Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farmani Naaz के गाने का ओपी राजभर ने किया समर्थन, कहा कलाकार का नहीं होता कोई धर्म

Farmani Naaz Song Controversy: यूटयूब पर पॉपुलर हुई फरमानी नाज (Farmani Naaz) के गाने की चर्चा चारों तरफ चल रही है। वे अक्सर अपनी गाना गाने की वीडियो शेयर करती है। उनका लेटेस्ट गाना 'हर हर शंभू' Har Har Shambhu ट्रेंड कर रहा है।

OP Rajbhar Came out to supporf Farmani Naaz Song said the artist has no religion
X

Farmani Naaz Song Controversy: यूटयूब पर पॉपुलर हुईं फरमानी नाज (Farmani Naaz) के गाने की चर्चा चारों तरफ चल रही है। वे अक्सर अपने गानों के वीडियो शेयर करती हैं। उनका लेटेस्ट गाना 'हर हर शंभू' Har Har Shambhu ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं इस गाने ने फरमानी को बड़ा स्टार बना दिया है। हालांकि, उनके इस गाने के कारण मुस्लिम उलेमाओं ने फरमानी नाज के खिलाफ फतवा जारी कर दिया गया। अब इस मामले पर ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है।

ओपी राजभर ने इस मामले पर अपनी टिप्पणी देते हुए कि कलाकार किसी भी जाती या धर्म के नहीं होते हैं। उन्होंने फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि फिल्मों में भी सभी जाति और धर्म के लोग है। राजभर ने शोले फिल्म का नाम लेते हुए कहा कि इस फिल्म में भी सभी धर्म के लोग है क्या कभी इनका विरोध किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा कोई जीव है जो केवल विरोध का नाम लेकर ही जिंदा रहता हो।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के लिए बता दें कि देवबंध के कुछ मौलानाओं ने फरमानी नाज सिंगर पर फतवा जारी कर दिया। इस पूरे मामले पर देवबंद के मौलाना मुफ्ती असद कासमी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि इस्लाम में शरियत के अंदर किसी भी तरह के गीत को गाना सही नहीं माना जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने नसीहत देत हुए कहा कि महिला को ऐसी चीजों से परहेज करना चाहिए।

फरमानी ने कही ये बात

इस पूरे मामले पर सिंगर फरमानी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आर्टिस्ट का कोई धर्म नहीं होता है। गाना गाते समय वे इस प्रकार की किसी भी बातों पर ध्यान नहीं देती है। सिंगर ने आगे कहा कि 'यहां तक कि मोहम्मद रफी और मास्टर सलीम ने भी भक्ति गीत गाए हैं। उनका कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि उनके किसी गाने को लेकर विवाद हुआ है।

और पढ़ें
Next Story