logo
Breaking

TVF के सीईओ अरूणाभ कुमार के खिलाफ दूसरी FIR दर्ज

अरूणाभ के खिलाफ पहले भी एक महिला करमचारी यौन उतपीड़न का केस दर्ज करवा चुकी है।

TVF के सीईओ अरूणाभ कुमार के खिलाफ दूसरी FIR दर्ज

बेब सीरिज टीवीएफ ( द वायरल फीवर) के सीईओ अरूणाभ कुमार के खिलाफ एक और यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पहले ही कई बड़े दिग्गज कलाकार बोल चुके हैं। अरूणाभ के खिलाफ पहले एक महिला करमचारी ने यौन उतपीड़न का केस दर्ज करवाया था। हालांकि अब एक ओर महिला ने एफआईआर दर्ज करवाई हैं.......

अरुणाभ कुमार के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट के मामले में गुरुवार को यह दूसरी एफआईआर दर्ज की गई है। अरुणाभ कुमार के खिलाफ एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज करवाई है। उसका कहना है कि अरूणाभ ने उसे अपेन रेबिन में गलत तरीके टच किया था।
पुलिस के मुताबिक, केस आईपीसी के सेक्शन 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह मामला 2014 का बताया जा रहा है। वहीं बुधवार को उनके खिलाफ मुंबई के अंधेरी में पहली FIR दर्ज की गई थी।
वर्सोवा में दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि अरुणाभ ने उनको इंटरव्यू के लिए बुलाया था और फिर केबिन में उनसे छेड़छाड़ की थी। पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि वह तुरंत अरुणाभ के केबिन से बाहर निकल गईं और फिर उससे कभी नहीं मिलीं। पीड़िता ये भी कहा है कि मामला सामने आने तक वह नहीं जानती थी ऐसे मामलों में एफआईआर दर्ज कराई जा सकती है। इसलिए इसने अब शिकायत दर्ज करवाई है ताकि अरूणाभ को सजा मिले।
महिला का कहना है कि काम करने की जगहों पर महिलाओें के साथ होने वाली छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।
आपको बता दें कि अरुणाभ अस समय गायब है। वही्ं उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस अरुणाभ की तलाश संभावित जगहों पर कर रही है। पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अरुणाभ की ओर से अग्रिम जमानत दायर किए जाने की कोई सूचना नहीं है।
वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि ऐसे आरोप में जमानत नहीं मिलती है और अरुणाभ को जल्द अरेस्ट करने की कोशिश है। साथ ही मामले की जांच के लिए पुलिस टचीवीएफ के मौजूदा स्टाफ और कंपनी में काम कर रहे लोगों के बयान भी दर्ज करेगी।
इससे पहले टीवीएफ की एक और पूर्व एंप्लॉई ने शिकायत दर्ज करावाई थी। महिला ने अरूणाभ पर यौन उतपीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

महिला के ब्लॉग से हुआ था मामले का खुलासा-

बता दें कि इंडियन फॉलर आईडी से इस महीने लिखे एक ब्लॉग के जरिए यह मामला खुला है। द इंडियन उबर- 'डेट इज टीवीएफ' हेडलाइन के साथ लिखे ब्लॉग में महिला ने छेड़छाड़ की घटनाओं का जिक्र किया था। महिला ने ब्लॉग में लिखा में अपनी पूरी आपबीती लिखी थी कि कैसे उसकी मुलाकात अरुणाभ कुमार से हुई और फिर कैसे उसके साथ घटनाओं को अंजाम दिया गया।
Share it
Top