Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फादर्स डे 2021 के मौके पर हिना खान हुई इमोशनल, पिता की याद में शेयर किया ये पोस्ट

आज फादर्स डे के खास मौके पर एक्ट्रेस हिना खान काफी इमोशनल हो गई है। हिना को क्या पता था कि इस फादर्स डे को उन्हें अपने पिता के बिना ही सेलीब्रेट करना पड़ेगा। हिना ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

On Fathers Day Hina Khan missing her father shared emotional post and unseen pics
X

फादर्स डे 2021 के मौके पर हिना खान हुई इमोशनल, पिता की याद में शेयर किया ये पोस्ट

आज फादर्स डे (Father's Day 2021) का खास मौका है। इस मौके पर सभी अपने पिता को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ न कुछ खास कर रहे है। ऐसे में आज एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) काफी इमोशनल हो गई है। हिना को क्या पता था कि इस फादर्स डे को उन्हें अपने पिता के बिना ही सेलीब्रेट करना पड़ेगा। हिना ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।


हिना ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। हिना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में हिना लिखती है, '20 जून, आपको गए हुए 2 महीने हो गए पापा। हमने ये फोटोज 7 महीने पहले क्लिक की थी और मैंने आपको ये फोटोज नहीं दिखाई थी क्योंकि मैं इन्हें स्पेशल दिन पर शेयर करना चाहती थी। नहीं सोचा था कि आज के दिन इन्हें शेयर करूंगी। आपको ये फोटोज देखना चाहिए पापा। यही हमने डिसाइड किया था। क्यों???मिस यू। हैप्पी फादर्स डे डैडी। आई लव यू।' हिना की इन फोटोज पर सेलेब्स रिएक्ट खूब कर रहें है। इसके साथ ही हिना के फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि हिना के पिता को गुजरें हुए 2 महीने हो गए है। जिस वक्त हिना के पिता का निधन हुआ उस वक्त वह श्रीनगर में अपने शूट को पूरा कर रही थी। जैसे ही उन्हें इस बात की खबर मिली थी वह मुंबई वापस लौट आयी थी। हिना अपने पिता के निधन से काफी टूट गयी थी। एक्ट्रेस अपने पिता के बेहद करीब थी। पिता को निधन के कुछ ही दिनो बाद हिना कोरोना संक्रमित हो गयी थी। इसके बाद हिना ने खुद को संभालते हुए काम पर वापसी की है। हाल ही में हिना का गाना 'बारिश बन जाना' (Barish Bann Jana) रिलीज हुआ है जिसे दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है।

Next Story