logo
Breaking

BB 10: प्रियंका की होगी घर वापसी, बाबा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

ओमजी पर आर्म्स एक्ट, चोट पहुंचाने और ब्‍लैकमेलिंग के भी मामले दर्ज हैं।

BB 10: प्रियंका की होगी घर वापसी, बाबा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
मुंबई. बिग बॉस 10' के शुरुआत से ही काफी चर्चा में रहीं प्रियंका जग्गा अब वापस शो में आने वाली हैं। प्रियंका वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका अकेले नहीं बल्कि अपने साथ तीन और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लेकर आ रही हैं। वो तीन कंटेस्टेंट हैं ऐलेना कजन, जेसन शाह और साहिल आनंद। प्रियंका के घर से बेघर होने के समय यह खबर आ रही थीं कि वो बाहर नहीं हुई है और जल्द ही वापस आएंगी। लेकिन ऐसा तब तो नहीं हुआ और अब वाइल्ड कार्ड के जरिए वह वापस आ रही हैं।
वहीं बिग बॉस' के कंटेस्टेंट स्वामी ओमजी महाराज के खिलाफ उनके भाई द्वारा दर्ज कराए गए चोरी के एक मामले में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) सतीश कुमार अरोड़ा ने ओमजी को अगली सुनवाई की तारीख तीन दिसंबर को पेश होने का आदेश देते हुए गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सीएमएम ने कहा कि बार-बार के आदेश के बाद भी आरोपी पेश नहीं हुआ। फाइल पर गौर करने से पता चलता है कि 14 अक्तूबर, 2016 के आदेश के बावजूद आरोपी गैरहाजिर था, इसलिए आरोपी के खिलाफ 8 नवंबर के लिए गैर जमानती वारंटी जारी करने का निदेर्श दिया जाता है।
अदालत ने कहा कि आठ नवंबर को पेशी से छूट का आवेदन मंजूर कर लिया गया और इस निदेर्श के साथ गैर जमानती वारंट पर स्थगन लगा दिया गया था कि वह 21 नवंबर को जरूर पेश होंगे लेकिन वह नहीं आए। बता दें कि साल 2008 में स्वामी ओमजी के भाई ने उनके खिलाफ लोधी कॉलोनी थाने में में चोरी का केस दर्ज कराया था। इसके साथ ओमजी पर आर्म्स एक्ट, चोट पहुंचाने और ब्‍लैकमेलिंग के भी मामले दर्ज हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top