logo
Breaking

Bigg Boss 10: ओमजी ने की घर में चोरी, लोपा ने काटी स्वामी की दाढ़ी

स्वामी ओमजी पर पहले भी चोरी के आरोप लग चुके हैं।

Bigg Boss 10: ओमजी ने की घर में चोरी, लोपा ने काटी स्वामी की दाढ़ी
मुंबई. बिग बॉस के घर में इन दिनों सबसे अधिक चर्चा ओम स्वामी की ही हो रही है। अपनी बातों और हरकतों से घर वालों के निशाने पर रहने वाले स्वामी जी को एक बार फिर से मनु और मनवीर रंगे हाथों पकड़ लिया है और इस बार उन पर बेहद गंभीर इल्ज़ाम लगा है। दरअसल, मनु और मनवीर ने उन्हें पिलो के अंदर कुछ छुपाते हुए देख लिया था। जब दोनों स्वामी जी को वहां देखने जाते हैं तो वह देखते हैं कि स्वामी जी ने तकिये के अंदर कुछ छिपाकर रखा है। इसके बाद दोनों मिलकर उनके बैग की तलाशी लेते हैं। बैग को देखकर भी वे चौंक जाते हैं, क्योंकि स्वामी जी ने वहां लोपा का परफ्यूम छुपा कर रखा होता है। यही नहीं स्वामी जी के पास उन्हें एक बकेट मिलता है, जिसमें स्वामीजी ने कॉस्मेटिक्स छुपाकर रखा होता है।
मनु-मनवीर ने किया चोरी का खुलासा
मनु और मनवीर सब घर वालों के सामने इसका खुलासा करते हैं, और स्वामी जी से पूछते हैं तो वो साफ़ इंकार कर देते हैं। स्वामी थोड़ा उत्तेजित भी हो जाते हैं और कहने लगते हैं कि यहां कोई बाज़ार तो है नहीं, जो वो सामान बेच देंगे। जब चम्मच के बारे में उनसे पूछा जाता है तो स्वामी ओम कहते हैं कि चम्मच अपने पास रखने से निगेटिव एनर्जी दूर रहती है, जबकि कॉस्मेटिक के बारे में कहते हैं कि ये सब प्रियंका के लिए बचाकर रख रहे हैं। मनु और मनवीर यह सारी बातें घर वालों को बताते हैं, जिसे सुनने के बाद स्वामी जी बाथरूम एरिया में जाकर रोने लगते हैं। आज के एपिसोड में दर्शक स्वामी जी का एक और नाटक देखेंगे। वैसे आपको बताते चलें कि रियल लाइफ़ में भी स्वामी ओम जी के ख़िलाफ़ चोरी का इल्ज़ाम लग चुका है और इस मामले में वो लीगल केस में फंसे हुए हैं।
लोपा ने काटी बाबा की दाढ़ी
बिग बॉस के घर में रोजाना घर में कुछ नया चलता रहता है। इसी कड़ी में ओम स्वामी का मेकओवर सामने आया। लोपामुद्रा ने स्वामी को मेकओवर देने की जिम्मेदारी ली। स्वामी ता लुक बदलने की जिम्मेदारी लेते हुए लोपा ने सबसे पहले स्वामी की दाढ़ी काटी। एक तरफ जहां लोपा मन लगाकर स्वामी को नया लुक देने में लगी थीं। वहीं मनवीर, मनु और नीतिभा स्वामी का मजाक बनाने में लगे थे। स्वमी भी अपने नए लुक को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे थे। लोपा जो भी करने को कह रही थी वह बिना परेशान हुए वैसा ही कर रहे थे। स्वामी का लुक बदल कर लोपा इस तरह उन्हें सबके सामने लेकर आई। सभी स्वामी का नया लुक देखकर काफी खुश हो रहे थे और तरीफ कर रहे थे। ये है स्वामी का नया अवतार। वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में आई प्रियंका जग्गा ने भी स्वामी को कॉम्पलिमेंट दिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top