logo
Breaking

बाबा की हुई घर में वापसी, मनु ने मोना से बोला- आज साथ में सोएंगे!

मनु और मनवीर दोनों ओमजी की बुराई करते हैं।

बाबा की हुई घर में वापसी, मनु ने मोना से बोला- आज साथ में सोएंगे!
मुंबई. कलर्स पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में नीतिभा, बानी से कहती हैं कि वो घर में सेफ हेकर बहुत खुश है। बानी कहती है कि अभी घर में और भी बहुत कुछ होना बचा है। मनु, मोना से फ्लर्ट करते हुए कहते हैं कि वे उसके बेड के पास आकर सोना चाहते हैं। दूसरी तरफ लोकेश कहती है कि घर में जिनको ये लगता है कि वे एक कच्ची खिलाड़ी हैं उनको अब पता चलेगा। अगली सुबह स्वामी जी भी सीक्रेट रूम में गाने पर डांस करते हैं। मनवीर, मोना से लोकेश के बारे में बातें करते हैं। वे कहते हैं कि बानी आज लोकेश का साथ इसलिए दे रही है क्योंकि वो उसके लिए खाना बना देती हैं। लोकेश कोई गाना गाती है। ओमजी उनके गाने पर कमेंट करते हैं। ओमजी उन्हें कहती है कि नॉमिनेशन से बचने के लिए सबकी चमचागिरी कर रही थी और और खुद ही फंस गई। स्वामीजी, बिग बॉस को शुक्रिया कहते हैं कि वे यहां रहकर घरवालों के बारे में जान पाए। अब वो इस घर से जीत कर ही जायेंगे। बिग बॉस उन्हें फिर से घर के अंदर जाने की इजाजत देते हैं लेकिन घरवालों की इजाजत के बाद।
बिग बॉस का लग्जरी बजट
घरवालों को बिग बॉस लग्जरी बजट देने की घोषणा करते है ये सुन कर सभी खुश होते हैं। बिग बॉस घरवालों को उनके नियम उल्लंघन करने पर चेतावनी भी देते हैं। लग्जरी बजट के लिए उन्हें अपनी पसंद की लिस्ट देनी होती है। उन्हें गिफ्ट हैंपर दिखाया जाता है। अंतिम हैंपर में उन्हें स्वामी ओमजी की फोटो दिखाई देती है। कुछ लोग ओमजी को घर लाने के पक्ष में हैं लेकिन बाकी लोग ऐसा नहीं चाहते। ओमजी उन सब की बातें सुनते हैं। ओमजी, बिग बॉस से कहते हैं कि वे पहले से जानते थे कि घरवाले उन्हें लेकर सहमत नहीं होंगे। लेकिन अगर वे चाहेंगे तो वे अंदर जा सकते हैं। बाद में बातें करते हुए नवीन कहते हैं कि अगर वे लिस्टिंग करते तो वे बाबा का नाम लेते। मनु कहते हैं कि अब घर की टीम भी खत्म हो चुकी है तो अब घर की शांति भंग करने के लिए बाबा की जरूरत नहीं है। मनु और मनवीर दोनों ओमजी की बुराई करते हैं कि उनके रहने पर उन्हें काफी परेशानी हुई थी। वो कहते हैं कि अब लोकेश उनका काम कर रही हैं।
घरवालों की कामना
बिग बॉस ओमजी को घर के अंदर जाने की इजाजत देते हैं। उनके आने से पहले घर में ओम की गूंज सुनाई देती है। उनके आने पर सभी खुशी से चिल्ला उठते हैं। वे कहते हैं कि वे स्वामी को बाहर रख कर ही आए हैं। अब वो यहां बस ओमजी हैं। उन्होंने कहा कि वे तीन दिन से सोए नहीं। वे कहते हैं कि उन्हें घरवालों की कामना की पूर्ति के लिए जाना पड़ा। वे मोना और नीतिभा को बचाने का वादा कर के गए थे और अब वो किसी और का वादा पूरा करने वापस आए हैं। वे कहते हैं कि वे घर के अंदर अंत तक रुकेंगे। वे कहते हैं कि वे सबके बारे में जानते हैं। सेलिब्रिटी बात करते हैं कि अच्छा है कि वे वापस आ गए घर में कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top