logo
Breaking

बिग बॉस: ओम जी के हाथ से निकला खून, इन्हें मिली सजा

बिग बॉस 10 में चल रहे टास्क में नितिभा, मनु और मनवीर ही बचे हैं।

बिग बॉस: ओम जी के हाथ से निकला खून, इन्हें मिली सजा
मुबंई. रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 का आखिरी टाइम चल रहा है। तो वही बिग बॉस फेस सदाचार बाबा उर्फ स्वामी ओम जी महाराज को एक टास्क के दौरान हादसा हो गया। टास्क के दौरान ओम जी के हाथ में से खून निकल गया। बता दें कि बिग बॉस के घर में मालगाड़ी टास्क चल रहा था।
बता दें कि टास्क में नितिभा, मनु और मनवीर ही बचे हैं। इसकी वजह से भी यह गेम और अधिक इंटेंस हो गया है। सभी की यही कोशिश है कि खुद को सूर्य के प्रकोप से बचा लें, ताकि देर तक जमे रहें, लेकिन इसी दौरान नितिभा और अओम में जमकर तनाव होता है, क्योंकि नितिभा ने खुद के लिए छाता बचाकर रखा होता है। ओम उसे छीनने की कोशिश करते हैं। इस बात पर नितिभा बहुत नाराज़ हो जाती हैं।
तभी मनु और नितिभा फिर से ओम स्वामी की वजह से इरीटेट हो जाते हैं। वे तय करते हैं कि ओम स्वामी से अम्ब्रेला लेकर रहेंगे। लेकिन ओम स्वामी उन्हें देने के लिए तैयार ही नहीं होते हैं। जब तीनों में से कोई भी वह छाता छोड़ने को तैयार नहीं होता है। स्वामी ज़बर्दस्ती उनसे खींच लेते हैं और इस छीनाझपटी में अपने ही हाथ में चोट लगा बैठते हैं, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में बिग बॉस मनु और नितिभा को दोषी ठहराते हैं। वो तय करते हैं कि वह स्ट्रिक्ट ऐक्शन लेंगे। साथ ही वह ओम स्वामी को भी यह साफ समझा देते हैं कि उन्हें कैपटेन्सी का कन्टेंडर नहीं माना जायेगा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top