Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वरूण धवन की ''October'' का Trailer हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगी अनोखी Love Story

वरूण धवन और बनिता संधू की बहुप्रतिक्षित फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में दर्शकों को एक अनोखी लव स्टोरी देखने को मिलेगी।

वरूण धवन की October का Trailer हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगी अनोखी Love Story
X

वरूण धवन की बहुप्रतिक्षित फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले शुजित सरकार इस बार रोमांस का एक नया फ्लेवर लेकर लौटे हैं। इस फिल्म वरूण धवन प्यार के अनोखे सफर पर निकले नजर आ रहे है। रिलीज हुए इस ट्रेलर में वरूण धवन और बनिता संधू रोमांस की एक अनोखी कहानी बयां करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर-

रिलीज हुए इस ट्रेलर में वरूण धवन और वनिता संधू को एक होटल में जॉब करते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरूआत में एक्ट्रेस वरूण के प्यार में पड़ती हुई दिखाई देती है। लेकिन इससे पहले दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती कि उनकी जिंदगी में एक बड़ा हादसा हो जाता है। हालांकि ये हादसा क्या था कैसे हुआ? इस बात पर अभी सस्पेंस कायम है। एक्ट्रेस के एकतरफा प्यार से अंजान वरूण को जब हकीकत का पता चलता है तो काफी देर हो चुकी होती है।

मानसिक संतुलन खो देगी एक्ट्रेस-

ट्रेलर में एक्ट्रेस हादसे के बाद अपना मानसिक संतुलन खोते हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की इस हालत को देखकर वरूण धवन अपनी नौकरी को छोड़े देते हैं और अपना सारा समय इस लड़की की देखभाल में लगाते हुए देखे जाते है। इस फिल्म में वरूण डैन नाम के एक शख्स का किरदार अदा कर रहे हैं।

आंखों को सुकून देता है रोमांस-

फिल्म के ट्रेलर में काफी इंटेस लव देखनें को मिल रहा है साथ ही फिल्म की लोकेशंस भी काफी खूबसूरत है। अक्टूबर के महीने मौसम की बहार के साथ वरूण और बनिता का रोमांस आंखों को सुकून देता है।

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर वायरल हुई विराट-अनुष्का की अन्तरंग तस्वीरें, देखें फोटो

बता दें कि फिल्म शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर एक अलग तरह के रोमांस की कहानी है। फिल्म में वरूण धवन और बनिता संधु एक अहम किरदार दिखाई देंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story