Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

वरूण धवन की 'October' का Trailer हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगी अनोखी Love Story

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 4:14PM IST
वरूण धवन की 'October' का Trailer हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगी अनोखी Love Story

वरूण धवन की बहुप्रतिक्षित फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले शुजित सरकार इस बार रोमांस का एक नया फ्लेवर लेकर लौटे हैं। इस फिल्म वरूण धवन प्यार के अनोखे सफर पर निकले नजर आ रहे है। रिलीज हुए इस ट्रेलर में वरूण धवन और बनिता संधू रोमांस की एक अनोखी कहानी बयां करते हुए नजर आ रहे हैं। 

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर-

रिलीज हुए इस ट्रेलर में वरूण धवन और वनिता संधू को एक होटल में जॉब करते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरूआत में एक्ट्रेस वरूण के प्यार में पड़ती हुई दिखाई देती है। लेकिन इससे पहले दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती कि उनकी जिंदगी में एक बड़ा हादसा हो जाता है। हालांकि ये हादसा क्या था कैसे हुआ? इस बात पर अभी सस्पेंस कायम है। एक्ट्रेस के एकतरफा प्यार से अंजान वरूण को जब हकीकत का पता चलता है तो काफी देर हो चुकी होती है। 


मानसिक संतुलन खो देगी एक्ट्रेस-

ट्रेलर में एक्ट्रेस हादसे के बाद अपना मानसिक संतुलन खोते हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की इस हालत को देखकर वरूण धवन अपनी नौकरी को छोड़े देते हैं और अपना सारा समय इस लड़की की देखभाल में लगाते हुए देखे जाते है। इस फिल्म में वरूण डैन नाम के एक शख्स का किरदार अदा कर रहे हैं। 

आंखों को सुकून देता है रोमांस-

फिल्म के ट्रेलर में काफी इंटेस लव देखनें को मिल रहा है साथ ही फिल्म की लोकेशंस भी काफी खूबसूरत है। अक्टूबर के महीने मौसम की बहार के साथ वरूण और बनिता का रोमांस आंखों को सुकून देता है। 

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर वायरल हुई विराट-अनुष्का की अन्तरंग तस्वीरें, देखें फोटो

बता दें कि फिल्म शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर एक अलग तरह के रोमांस की कहानी है। फिल्म में वरूण धवन और बनिता संधु एक अहम किरदार दिखाई देंगे। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
october trailer release varun dhawan banita sandhu love story

-Tags:#October Trailer#October#Varun Dhawan#Banita Sandhu#Shoojit Sircar#Entertainment News
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo