Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत पर बनी ये फिल्म, दिल्ली हाईकोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब हमारे बीच न हों, लेकिन वह अपने फैन्स के दिलों में हमेशा रहेंगे। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के जीवन पर बनाई गई फिल्म न्याय : द जस्टिस (Nyay:The Justice) को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने फिल्म की रिलीजिंग पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है।

रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत बनी ये फिल्म, दिल्ली हाईकोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार
X

सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब हमारे बीच न हों, लेकिन वह अपने फैन्स के दिलों में हमेशा रहेंगे। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के जीवन पर बनाई गई फिल्म न्याय : द जस्टिस (Nyay:The Justice) को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने फिल्म की रिलीजिंग पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। इस फिल्म को दिलीप गुलाटी (Dilip Gulati) ने लिखा है और डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर सरला ए साराओगी (Sarla A. Saraogi) और राहुल शर्मा (Rahul Sharma) है।

इस फिल्म में जुबेर खान (Zuber Khan) और श्रेया शुक्ला (Shreya Shukla) लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं अमन वर्मा (Aman Verma) ईडी चीफ की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अशरानी महेंद्र सिंह के पिता का किरदार निभाएंगे। वहीं शक्ति कपूर एनसीबी (NCB) चीफ के किरदार में नजर आएंगे।


सुशांत के पिता की अर्जी भी हो चुकी है खारिज

सुशांत के पिता पिता कृष्ण किशोर सिंह (K.K. Singh) ने दिल्ली हाई कोर्ट में अपने बेटे के जीवन पर आधारित प्रोजेक्ट पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी। याचिका में सुशांत केने फिल्मों में उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते किरदारो के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी। के.के सिंह का यह मानना है कि उनके बेटे पर फिल्म बनाकर लोग सुशांत और उनके परिवार की छवि को खराब करना चाहते हैं और फिल्म के जरिए लोग उनके साथ घटी इस घटना का फायदा उठाकर मोटी रकम कमाना चाहते हैं। हालांकि कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया था।


बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत ने 14 जुन 2020 में मुंबई के बांद्रा वेस्ट स्थित घर पर फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली थी। इस घटना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और उनके फैन्स को सदमे में डाल दिया था। यह मामला कई महीनों तक सुर्खियों में छाया रहा था। सुशांत की मौत से एक ही सवाल सबके मन में था कि सुशांत सिंह राजपुत जैसा एक्टर सुसाइड कैसे कर सकता है। इस मामले में कई महीनों तक जांच चली। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी उनकी हत्या के आरोप लगे थे। उस समय कई तरह के दावे कर रहे थे। वहीं सुशांत के फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं। समय-समय पर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।


Next Story