Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो शेयर कर बोलीं नुसरत भरूचा- जेब्रा क्रॉसिंग हो या कंडोम प्रोटेक्शन के लिए है जरुरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) लगातार अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) का सबसे अनोखे अंदाज में प्रमोशन कर रही हैं। सामाजिक रूप से प्रासंगिक यह फिल्म सुरक्षित यौन संबंध और कंडोम (condoms) के जिम्मेदार उपयोग के महत्वपूर्ण विषय पर बेबाकी से अपनी बात कह रही है।

वीडियो शेयर कर बोलीं नुसरत भरूचा- जेब्रा क्रॉसिंग हो या कंडोम प्रोटेक्शन के लिए है जरुरी
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) लगातार अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) का सबसे अनोखे अंदाज में प्रमोशन कर रही हैं। सामाजिक रूप से प्रासंगिक यह फिल्म सुरक्षित यौन संबंध और कंडोम (condoms) के जिम्मेदार उपयोग के महत्वपूर्ण विषय पर बेबाकी से अपनी बात कह रही है। विषय की प्रासंगिकता को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माताओं और नुसरत ने इस मेसेज को लोगों तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

हाल ही में 'जनहित में जारी' ने जुहू सर्कल की सड़कों पर कब्जा कर लिया क्योंकि नुसरत इन सड़कों पर चलते हुए आने फिल्म को प्रमोट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लोगों को एक विशेष मेसेज देने का काम किया। नुसरत ने जेब्रा क्रॉसिंग पर चलते एक इस वीडियो में कहा, "जेब्रा क्रॉसिंग, स्पीड ब्रेकर, सीट बेल्ट और हेलमेट ये सारी चीज़ें आपके प्रोटेक्शन के लिए होती है। वैसे ही कंडोम भी आपके प्रोटेक्शन के लिए होता है। गर इन रूल्स को और कंडोम को हल्के में लिया, तो बहुत भारी पड़ सकता है। सुचना... जनहित में जारी।"

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "सभी प्रोटेक्शन जरुरी है, ये सूचना जनहित में जारी। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पिंक मेक्सी ड्रेस में नुसरत काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। अगर फिल्म की बात करें तो इसे लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 'जनहित में जारी' का निर्माण विनोद भानुशाली के साथ ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य के निर्देशक द्वारा किया गया है। फिल्म में विजय राज, अनुद सिंह ढाका और टीनू आनंद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

और पढ़ें
Next Story