Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NTR पर बन रही बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, 3 मिनट में विघा बालन की बालाकृष्ण संग दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव (N T Rama Rao) पर बन रही बायोपिक (NTR Biopic Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर 3 मिनट का है। ट्रेलर में ही हमें N T Rama Rao की जिंदगी दिखाई दे रही है।

NTR पर बन रही बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, 3 मिनट में विघा बालन की बालाकृष्ण संग दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री
X

आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव (N T Rama Rao) पर बन रही बायोपिक (NTR Biopic Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर 3 मिनट का है। ट्रेलर में ही हमें N T Rama Rao की जिंदगी दिखाई दे रही है। कैसे उन्होंने अभिनेता से राजनेता तक का सफर तय किया है। फिल्म में नंदामूरि बालाकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) और विघा बालन (Vidya Balan) लीड रोल में हैं।

फिल्म में विघा बालन (Vidya Balan) का किरदार काफी जबरदस्त दिखाई पड़ रहा है। फिल्म में कई और कलाकार भी नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में श्रीदेवी (Sridevi) को भी दिखाया जाएगा। जिसे रकुलप्रीत सिंह निभाएंगी।

बता दें कि NTR पर बन रही फिल्म को कृष जगरलामडी ने डायरेक्ट किया है। कहा जा रहा है कि फिल्म दो हिस्सों में आएगी। पहला पार्ट में उनका फिल्मी सफर, दूसरे पार्ट में उनका राजनीतिक करियर दिखाया जाएगा। लेकिन अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

कहा जा रहा है कि NTR पर बन रही बायोपिक को 50 करोड़ के बजट में बनाया गया है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक साधारण-सा इंसान उनके फैंस के लिए भगवान बन जाता है। फिल्म में विघा बालन का किरदार भी काफी अहम है। NTR 7 साल तक आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top