Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाहुबली की राजधानी माहिष्मती में ले छुट्टियों का मजा, यहां करें बुकिंग

अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट या टोल फ्री नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।

बाहुबली की राजधानी माहिष्मती में ले छुट्टियों का मजा, यहां करें बुकिंग
X

रामोजी फिल्म सिटी में पर्यटन का मजा कई गुना बढ़ रहा है। यह फिल्म सिटी, षूटिंग के साथ–साथ घूमने–फिरने, ठहरने, षादी–पार्टी, ट्रेनिंग और खाने–पीने के लिए बेहतरीन जगह है। इस बार पर्यटकों को बाहुबली की राजधानी माहिष्मती में छुट्टियों का मजा मिलने जा रहा है।

उत्सवी माहौल में दशहरा और दीवाली की छुट्टियों के लिए रामोजी फिल्म सिटी को नए सिरे से सजाया गया है। यहां आने वाले पर्यटकों को अनोखा अनुभव दिलाने के लिए जादुई और रोमांचक दुनिया बनाई गई है।

इस बार त्योहारों के बीच की छुट्टी सचमुच में जिंदगी भर के लिए यादगार बन जाएगी। दरअसल रामोजी फिल्म सिटी में भारतीय इतिहास की भव्यतम और सबसे सफल फिल्म बाहुबली की षूटिंग पूरी हुई।

यहां बाहुबली की राजधानी माहिष्मती के साथ ही अन्य फिल्मी सेट्स को पर्यटकों के मनोरंजन के लिए अब खोल दिए गए हैं। एक समय तक ये सेट्स बहुत ही अधिक सुरक्षा में थे।

यहां मौजूद सेट्स को बहुत मेहनत से बनाया गया है और केवल सीमित समय के लिए ये पर्यटकों के लिए उपलब्ध होंगे।

इसे भी पढ़ें- यहां बाहुबली की देवसेना और पद्मावती लड़ाएंगी डांडिया

रामोजी फिल्म सिटी में दषहरा और दीवाली जैसे महापर्व का उत्सव 21 सितंबर से 29 अक्टूबर तक चलेगा। इस 39 दिवसीय उत्सवीय आनंद में मनोरंजन के कई षानदार आयोजन किए जा रहे हैं।

बच्चों, युवाओं के साथ हर उम्र के लोगों के लिए खास तौर पर डिजाइन किए गए कार्यक्रम रामोजी फिल्म सिटी में होंगे। इस समय फिल्म सिटी को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है। साथ ही बेहद षानदार मनोरंजन के कई विकल्प रखे गए हैं।

इसमें कार्निवाल परेड और मैजिक ऑफ सिनेमा का स्पेषल प्रोग्राम आनंद को कई गुना बढ़ा देता है। इससे रामोजी फिल्म सिटी पधारे पर्यटकों को विभिन्न प्रकार की गतिविधियों और अलग–अलग प्रकार का मनोरंजन मिलता है।

इस बार खास तौर पर उत्सव के दौरान पर्यटकों को बॉलीवुड डांस षो, पंजाबी ढोल, भांगड़ा डांस और गुजराती डांडिया भी देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़ें- बाहुबली की राजमाता ने बॉलीवुड में दिए थे बोल्ड सीन

मेहमान, प्रषिक्षित कलाकारों के साथ खुद भी थिरक सकेंगे। रामोजी फिल्म सिटी के भव्य सेट्स को खास तौर पर खूबसूरत लाइट्स से सजाया गया है, इससे उनकी मोहकता बढ़ गई है।

कार्यक्रमों में जोकर्स, जगलर्स और प्रषिक्षित स्टंट मास्टर्स के षोज भी देखने लायक हैं। पर्यटकों के लिए फिल्म सिटी में ठहरने का इंतजाम भी है। यहां तारा व सितारा नाम की दो लक्जरी होटल्स हैं।

षूटिंग्स के दौरान इन्हीं होटल्स में फिल्मी सितारे अक्षय कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, षाहरूख खान, रितिक रोषन, ऐष्वर्या राय बच्चन, काजोल, अजय देवगन, वरूण धवन सहित कई जाने–माने कलाकार, निर्देषक आदि ठहरते हैं।

फिल्म सिटी में सस्ते दरों पर भी रूकने की व्यवस्था है। षांति निकेतन सहित अन्य बजट होटल्स भी उपलब्ध हैं। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट या टोल फ्री नंबर 1800 4250 9999 पर संपर्क किया जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top