Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ठग सुकेश के खिलाफ ईडी की गवाह बनेंगी नोरा फतेही, पढ़िए एक्ट्रेस की टीम का पूरा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। दोनों एक्ट्रेसेस का नाम 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्डरिंग (200 crore money laundering case) मामले में गिरफ्तार किए गए ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने लिया था। तो अब इस केस की लेटेस्ट अपडेट्स के मुताबिक नोरा इस मनी लॉन्डरिंग मामलें में प्रॉसिक्यूशन पक्ष की गवाह बनेंगी।

ठग सुकेश के खिलाफ ईडी की गवाह बनेंगी नोरा फतेही, पढ़िए एक्ट्रेस की टीम का पूरा बयान
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। दोनों एक्ट्रेसेस का नाम 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्डरिंग (200 crore money laundering case) मामले में गिरफ्तार किए गए ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने लिया था। दरअसल ठग सुकेश ने प्रवर्तन निदेशायल (Enforcement Directorate) नें को दिए गए अपने बयान में एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नाडिंस का नाम लेते हुए केंद्रीय जांच एजेंसी को बताया था कि उसने एक्सटॉरशन मनी के रुपयों को उसने एक्ट्रेसेस को गिफ्ट देने में इस्तेमाल किया। मनी लॉन्डरिंग केस में ईडी (ED) जैकलीन और नोरा से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

नोरा बनेंगी ईडी की गावह

वहीं ईडी के नोरा फतेही को समन के बाद, एक्ट्रेस की टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया। जिसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस इस मनी लॉन्डरिंग मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ ईडी की गवाह बनेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "नोरा फतेही इस मामलें में विक्टिम हैं और एक गवाह होने के नाते, वह जांच में अधिकारियों का सहयोग और मदद कर रही हैं। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग एक्टिविटी का हिस्सा नहीं रही है, वह आरोपी को न तो जानती हैं और न ही उनका आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध है और ईडी ने उन्हें जांच में स्ट्रिक्ट सहयोग करने के लिए बुलाया है।" इस केस की लेटेस्ट अपडेट्स के मुताबिक नोरा इस मनी लॉन्डरिंग मामलें में प्रॉसिक्यूशन पक्ष की गवाह बनेंगी।

नोरा का ईडी को बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामलें में ईडी को शक था कि ठग सुकेश ने नोरा को गिफ्ट में बीएमडब्ल्यू (BMW) दी है। हालांकि जब नोरा से इस बारें में पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा था कि सुकेश और उनकी पत्नी लीला पॉल (Leela Paul) द्वारा दी गई कार, गुची का बैग और आईफोन (Iphone) को 'टोकन ऑफ लव' (Token Of Love) के तौर पर दिेए गए गिफ्ट्स हैं। उन्होंने अपने बयान में बताया कि वह सुकेश की पत्नी लीना ने उन्हें चेन्नई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बदले कार दी थी। ईडी को दिए गए अपने बयान में एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि चेन्नई इवेंट में हिस्सा लेने से पहले न तो वह सुकेश से मिली थी और न ही उन्हें जानती थीं।

Next Story