Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान के बाद अब इस एक्टर ने कहा- ''संजू तो संजू है, कोई नहीं बन सकता संजू''

हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी परदे पर उतारा है। उन्होंने फिल्म में वैसा ही दिखाने की कोशिश की है जैसा संजय दत्त की जिंदगी में घटा है।

सलमान के बाद अब इस एक्टर ने कहा-

इस साल की मोस्ट अवेडेड फिल्म में अगर कोई टॉप पर है तो वो फिल्म है संजय दत्त की बायोपिक 'संजू'। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज है।

राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी परदे पर उतारा है। फिल्म में एक-एक सीन को वैसा ही दिखाने की कोशिश की गई है जैसा संजय दत्त की जिंदगी में घटा है।

एक ट्रेलर पर से बात करते हुए अरशद वारसी ने बताया, ‘रणबीर कपूर संजू में कमाल के लग रहे हैं। अरशद वारसी ने कहा- मुझे हमेशा लगता है कि वो बहुत अच्छे कलाकार हैं लेकिन किसी और की तरह बनना, किसी और की तरह बोलना, किसी और का लहजा पकड़ना… वो एक अलग बात है।

उसमें अलग ही मुश्किलातों का सामना करना पड़ता है।’अरशद वारसी ने कहा, ‘संजू तो संजू है। आप चाहें कुछ भी कर लें, आप संजू नहीं बन सकते हैं। इंडस्ट्री में केवल एक ही संजय दत्त है। मुझे भी नहीं लगता है कि कोई दूसरा कलाकार संजय दत्त बन सकता है।

इसे पहले सलमान खान भी कह चुके हैं कि ‘संजय दत्त का किरदार केवल संजय दत्त ही निभा सकते हैं, बॉलीवुड के किसी दूसरे अभिनेता में वो बात नहीं है कि वो ऑनस्क्रीन संजय दत्त का किरदार कर सके।’ ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होने जा रही है।

Next Story
Top