logo
Breaking

अमेरिकी टीवी सीरिज ''होमलैंड 4'' में निमरत, ISI एजेंट का निभाएंगी किरदार

यह अमेरिकी शो इस्रराइली टीवी सीरिज ''हेतुफीम'' (प्राइसन ऑफ वार) पर आधारित है।

अमेरिकी टीवी सीरिज
मुंबई. लगता है बॉलीवुड और थिएटर एक्ट्रेस निमरत कौर अपनी फिल्म 'लंचबॉक्स' के को-स्टार इरफान खान से कुछ ज्यादा ही इंप्रेस हो गई हैं और उन्हीं की तरह नेशनल ही नहीं इंटरनेशनल लेवल पर अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवाना चाहती हैं। खबर है कि फिल्म 'लंचबॉक्स' में अपनी ऐक्टिंग से तारीफें बटोरने वाली निमरत मशहूर अमेरिकी टीवी ड्रामा सीरीज 'होमलैंड' के चौथे सीजन में नजर आने वाली हैं। निमरत इस चर्चित सीरीज के कुछ एपिसोड करेंगी। यही नहीं, निमरत ने इस सीरीज की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शुरू भी कर दी है। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को दी है।
एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड की खबरों के अपडेट पाने के लिए लाइक करें - HBentertainment
निमरत ने अपने लगेज के साथ फोटो ट्वीट करके बताया कि वह 'होमलैंड' सीजन 4 की शूटिंग के लिए केपटाउन पहुंच चुकी हैं। साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने पहले इस थ्रिलर बेस्ड टीवी सीरीज को नहीं देखा था। उन्होंने इसका पायलट प्रॉजेक्ट अपनी स्क्रीनिंग के बाद ही पहली बार देखा। निमरत ने आगे बताया कि इस सीरीज के पायलट को देखना बहुत ही मजेदार है। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक इस 32 वर्षीय अभिनेत्री निमरत कौर का यह पहला अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट है जिसमें वह पाकिस्तान की इंटर सर्विस इंटेलीजेंस की जासूस का किरदार निभाने वाली हैं।
बता दें कि, अमेरिकी टीवी ड्रामा सीरीज 'होमलैंड' के सीजन 4 का प्रीमियर 5 अक्टूबर को होगा और फिलहाल इसके कुल 12 एपिसोड्स प्रसारित किये जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, यह अमेरिकी शो इस्रराइली टीवी सीरिज 'हेतुफीम' (प्राइसन ऑफ वार) पर आधारित है।
नीचे की स्लाइड्स में
जानिए, निमरत के अब तक के फिल्मी करियर के बारे में
-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
feedback - entertainment@haribhoomi.com
Share it
Top