Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निया शर्मा को नहीं है बॉलीवुड में कोई इंटरेस्ट, रणबीर कपूर और स्टार किड्स को लेकर कही ये खास बात

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंटरेस्ट के बारें में बताया। साथ ही एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और अन्य स्टार किड्य को लेकर के भी कई बातें की।

निया शर्मा को नहीं है बॉलीवुड में कोई इंटरेस्ट, रणबीर कपूर और स्टार किड्स को लेकर कही ये खास बात
X

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक है। सोशल मीडिया पर उनके हॉट एंड ग्लैमरस लुक के चर्चे होते ही रहते हैं। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय जनता के सामने रखती हैं। हाल ही में 'नागिन 4' एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने दर्द को बयान किया है।

निया शर्मा ने हाल फिलहाल में आरजे सिद्धार्थ कनन (Siddharth Kannan) को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में निया ने बॉलीवुड में टीवी इंडस्ट्री स्टार्स के करियर को लेकर के कई बातें की है। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ कनन से बातचीत करते हुए कहा कि लोग उन्हें जो असली जिंदगी में है उसके लिए प्यार नहीं करते बल्कि इसके लिए तो बहुत से लोग उनसे नफरत करते होंगे। लोग उनके किए गए किरदारों को प्यार करते हैं। उन्होंने अपनी बातचीत में कई एडिटर्स को कोट करते हुए कहा कि उनके आर्टिकल्स एक्ट्रेस को पिंच कर गए। इस दौरान निया ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में इंटरेस्ट नहीं है। सिद्धार्थ ने जब एक्ट्रेस से पूछा कि क्या आप कभी बॉलीवु़ड ऑफिस गई हैं। तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह कभी नहीं गयी।

आगे सिद्धार्थ ने निया से उनके बॉलीवुड में इंटरेस्ट न होनें का कारण पूछा तो एक्ट्रेस का कहना था कि फिलहाल जितना उनके पास पैसा है उस बारें में उन्होंने कभी नहीं सोचा था आज जो वो ड्रीम्स जी रही हैं, ऐसे उन्होंने कभी नहीं देखे थे। एक्ट्रेस ने कहा, "मै कोई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नहीं हूं और न ही कोई ऐसी रिच फैमिली में पैदा हुई हूं।" अपने ' 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म के एक छोटे से रोल के लिए की गयी मीटिंग को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, " 'मणिकर्णिका' के लिए एक मीटिंग थी इतना सा रोल के लिए। यह एक बेवकूफी भरी बातचीत थी। मैं फिर नहीं गयी। कुछ फ़ायदा नहीं था उस बातचीत का , यह समय की बर्बादी थी।" एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी करते हुए कहा कि लोगों में इतना साहस है कि वह आपसे बोलते हैं कि आप बॉलीवुड के लिए अभी रेडी नहीं, क्या स्टार किड्स रेडी होते हैं? एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए कहा, "हो सकता है कि उन लोगों के पास बड़ी फिल्मों हो लेकिन मुझे मत बताओ कि मै रेडी नहीं हूं, आई एम सॉरी उनके पीछे से एक बार नाम साइड कर दो और उन्हें ध्यान से देखों। ये रिएलिटी है।"

Next Story