Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस बार मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के लिए बेहद खास हैं ये न्यू ईयर!

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर करती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। मीरा ने शाहिद के साथ मुस्कुराते हुए फोटो शेयर कर नए साल की बधाईयां दी हैं।

इस बार मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के लिए बेहद खास हैं ये न्यू ईयर!
X

नए साल 2022 (happy new year 2022) का वेलकम हो चुका है। कोरोना वायरस (coronavirus) के खौफ के बीच लोग अपने घरों में नए साल को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड (bollywood) एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने न्यू ईयर को खास बताते हुए एक सेल्फी पोस्ट की हैं जिसमे वह अपने पति के साथ हैं।

साथ नजर आए शाहिद और मीरा

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर करती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। यकीनन वह किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। मीरा ने शाहिद के साथ मुस्कुराते हुए फोटो शेयर कर नए साल की बधाईयां दी हैं।

पजामा और मोजे के साथ नए साल पर कम्फर्ट हैं मीरा

इस फोटो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि "यह साल बहुत अच्छा होने वाला है क्योंकि Mr. K फोटो के लिए मान गए हैं।आप सभी को हैप्पी नई ईयर की शुभकामनाएं। पहली बार मैं नए साल की शाम को पजामा और मोजे के साथ बहुत कम्फर्ट महसूस कर रही हूं। क्या हम इसे हर साल कर सकते हैं?"

फैंस ने बताया बेस्ट कपल

इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस ने भी कपल को न्यू ईयर विश किया है। उन्होंने शाहीद और मीरा को बेस्ट कपल बताया है। एक फैंस ने लिखा कि कहा- 'माई क्यूटीज, शमीरा'। बता दें कि मीरा हर स्पेशल मौके पर फैंस को विश करती हैं।

साल 2022 में आएगी शाहिद की फिल्म जर्सी

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद की फिल्म जर्सी 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस फिल्म को फ़िलहाल पोस्टपोंड कर दिया गया है। इस बारे में शाहिद ने सोशल मीडिया पर बताया कि जर्सी के साथ 2022 में मुलाकात होगी।

Next Story