Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नील नितिन मुकेश के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, बेटी के संक्रमित होने से हैं बेहद दुखी

कोरोना की नयी लहर के कहर से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स परेशान हैं। कई सेलेब्रिटीज के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबरें हैं।

Neil Nitin Mukesh and his family corona positive under home quarantine
X

नील नितिन मुकेश के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, बेटी के संक्रमित होने से हैं बेहद दुखी

कोरोना(Corona) की दूसरी लहर के कहर से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स परेशान हैं। कई सेलेब्रिटीज के कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आ रहीं हैं। तो अब अभिनेता नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है। जिसमें उनकी 2 साल की बेटी नूर्वी भी शामिल हैं। एक्टर ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट से दी।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनके परिवार के सभी लोगों के हालात अभी कैसे हैं। हेल्थ अपडेट के मुताबिक, घर में सिर्फ उनकी मां ही ठीक हैं। उन्होंने कहा कि आप समझ सकते हैं कि ये मेरे इस बात के साथ रहना कितना मुश्किल है कि नूर्वी को भी वायरस है। उसे दो दिन पहले बुखार था, तभी हमने अपना टेस्ट करवाया। पापा (मुकेश), नमन (नील के भाई), रुक्मिणी और नूर्वी सभी पॉजिटिव आए हैं। अभी बस मेरी मां ठीक हैं। उन्होंने बताया कि सबसे खराब बात ये है कि इसके लिए कोई हार्ड और फास्ट नियम नहीं है। हर किसी को ये अलग-अलग तरीकों से हो रहा है। अभी तक हम सभी में माइल्ड लक्षण हैं। प्रार्थना करिए कि ऐसे ही रहें। पापा की उम्र 70 साल है लेकिन वो अभी ठीक हैं। मेरे भाई नमन में कोई लक्षण नहीं है'।

नील नितिन मुकेश ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- सभी तरह से एहतियात बरतने के बाद भी वो और उनके परिवार वाले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम सभी होम क्वारनटीन हैं और डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवाए लेने के साथ प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। आपके प्यार और दुआओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।'' इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। स्थिति की गंभीरता को समझें इसे हल्के में न लें।" नील का कहना है कि इस वायरस को जल्द ही खत्म किया जाना चाहिए। इसके साथ सभी को बहुत ज्यादा सावधानी से रहने चाहिए। उन्होंने कहा- 'प्लीज गाइडलाइन्स का पालन करें, प्लीज जितना हो सके घर पर रहें। और प्लीज मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें'।

Next Story