Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रियल लाइफ में संजना जैसी नहीं हूं: नेहा पेंडसे

मैडम संजना के किरदार को नेहा बड़ा ही डिफरेंट मानती हैं।

रियल लाइफ में संजना जैसी नहीं हूं: नेहा पेंडसे
X

मुंबई. नेहा पेंडसे की कई भाषाओं में अच्छी पकड़ है। वह कई हिंदी, मराठी, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह फिल्मों में सोबर और ग्लैमरस सभी तरह के किरदार करती हैं। लेकिन नेहा की शुरुआत मराठी टीवी सीरियल भग्यलक्ष्मी से हुई थी। एक बार फिर उन्होंने टीवी की ओर रुख किया है, इस बार वह लाइफ ओके के कॉमिक सीरियल मे आई कम इन मैडम में संजना के किरदार में नजर आ रही हैं। इस सीरियल की कहानी साजन अग्रवाल, कश्मीरा अग्रवाल और संजना के ईद-गिर्द बुनी हुई है। जिसमें घर में सुंदर बीवी के होते हुए भी साजन अग्रवाल, संजना यानी अपनी बॉस को पसंद करता है, जो बहुत ही ग्लैमरस है। इस सिचुएशन को बड़े ही कॉमिक अंदाज में दिखाया गया है।

मैडम संजना के किरदार को नेहा बड़ा ही डिफरेंट मानती हैं। वह कहती हैं, संजना एक इंडिपेंडेंट वूमेन है, अपने फैसले खुद लेती है, वह कब-क्या करेगी, कोई इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता है। जहां तक साजन अग्रवाल जैसे लोगों की बात है, तो उसे पता है कि उनसे काम कैसे लेना है। वह जानती है कि साजन के दिल में उसके लिए स्पेशल फीलिंग है, इसका वह फायदा उठाती है।

जैसे संजना मैडम, साजन की फीलिंग का फायदा उठाती हैं, रियल लाइफ में किसी लेडी बॉस का ऐसा एटीट्यूड कितना सही है

इस सवाल पर नेहा का जवाब होता है, ऐसा रियल लाइफ में भी देखा जाता है, इसे सही या गलत कहना अपने नजरिए पर डिपेंड करता है। जो बात हमारी नजर में गलत है, दूसरे के नजरिए से सही हो सकती है। इसलिए यह तो नजरिए का फर्क होता है, लेकिन सभी को अपनी एक लिमिट बनाकर रखनी चाहिए। लेकिन मैं अपनी बता दूं कि रियल लाइफ में संजना जैसी बिल्कुल नहीं हूं। मैं बहुत ही सिंपल टाइप की लड़की हूं।

सीरियल मे आई कम इन मैडम में दिखाया गया है कि साजन अग्रवाल जैसे लोगों को सुंदर-सुशील वाइफ में हजारों कमियां नजर आती हैं, लेकिन बाहर उन्हें लेडी बॉस गुस्से में भी भाती है, ऐसी सोच क्या गलत नहीं है?

नेहा का इस बारे में कहना है, ऐसे बहुत से शख्स होते हैं, उनके लिए घर की मुर्गी दाल बराबर होती है। मैं इस सोच के बारे में कैसे कुछ कह सकती हूं, बस इतना कहूंगी कि यह एक सच है।

अक्सर देखा गया है कि कॉमेडी सीरियल में बीच-बीच में चीपनेस एड आ जाती है, कहीं ऐसा मे आई कम इन मैडम में भी तो नहीं देखने को मिलेगा?

नेहा इस बात से इंकार करती हैं, हमारे सीरियल में ऐसा बिलकुल नहीं होगा, यह एक क्लीन कॉमेडी रहेगी। हम अपने सीरियल के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे। आखिर तक हमारी कोशिश यही रहेगी कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो और हमारी कॉमेडी को लोग पसंद करें।

नेहा ने कई भषाओं की फिल्मों में काम किया है, उनके लिए लैंग्वेज कोई प्रॉब्लम नहीं रही, लेकिन इस कॉमिक सीरियल को करते हुए नेहा को थोड़ी दिक्कत हुई।

वह बताती हैं, मैं मराठी, हिंदी, मलयालम और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हूं, इन सभी भषाओं पर मेरी पकड़ है। लेकिन जब मैंने मे आई कम इन मैडम साइन किया तो अपने टोन पर थोड़ा वर्कआउट करना पड़ा, क्योंकि मैं बेसिकली मुंबई वाली हिंदी बोलती हूं, लेकिन सीरियल में नॉर्थ इंडिया की जगह दिखाई गई है, इसलिए लैंग्वेज टोन पर मुझे थोड़ी मेहनत करनी पड़ी थी।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story