logo
Breaking

नेहा पेंडसे उर्फ़ चमकू को कपिल शर्मा, जॉनी लीवर और किकू शारदा में से कौन है ज्यादा पसंद जानिए

अपनी खूबसूरती और दिलकश अंदाज से सबको अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री नेहा पेंडसे सोनी सब के ‘पार्टनर्स-ट्रबल हो गई डबल’ में चंद्रकला चकोरी उर्फ चमकू का किरदार निभाने वाली हैं। चमकू उत्तर प्रदेश के एक गांव की गोरी है और बहुत ही भोली-भाली मासूम है।

नेहा पेंडसे उर्फ़ चमकू को कपिल शर्मा, जॉनी लीवर और किकू शारदा में से कौन है ज्यादा पसंद जानिए

अपनी खूबसूरती और दिलकश अंदाज से सबको अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री नेहा पेंडसे सोनी सब के ‘पार्टनर्स-ट्रबल हो गई डबल’ में चंद्रकला चकोरी उर्फ चमकू का किरदार निभाने वाली हैं। चमकू उत्तर प्रदेश के एक गांव की गोरी है और बहुत ही भोली-भाली मासूम है। एक इवेंट के दौरान जब उनसे पूछा गया कि आपकी भूमिका का सबसे अच्छा पहलू कौन-सा है? तो उन्होंने कहा कि चंद्रकला चकोरी (चमकू) उत्तर प्रदेश से आई एक गांव की गोरी है।

ग्रामीण क्षेत्र से आने के कारण, वह बहुत ही मासूम और सरल है। वह एक रहस्यमयी किरदार है, जिसका कि एक छुपा हुआ मकसद है। वह इस बात का ध्यान रखती है कि कोई उसके अतीत के बारे में ना जान सके या यह जान सके कि वह यहां क्यों आई है। ना ही वह अपने बारे में कोई भी चीज बताना चाहती है। जैसे-जैसे समय आगे बढ़ेगा, चमकू का असली मकसद सामने आता जायेगा।

इसके बाद जब नेहा से ये जानना चाहा कि कॉमेडी जोनर में आपका रोल मोडल कौन है तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि हमारी इंडस्ट्री में कॉमेडी के कई महान नायक हैं और जीवन में कई सारे कलाकार हैं, जिन्होंने मुझे प्रेरित किया है। यदि मुझे किसी एक का नाम लेना पड़े तो वह कपिल शर्मा हैं। हाल ही में मैंने कपिल शर्मा के साथ काम किया और कॉमिक टाइमिंग और उसकी प्रस्तुति पर उनकी पकड़ को देखना काफी प्रेरणादाई है।

इसके साथ ही जब उनसे जॉनी लीवर और किकू शारदा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जॉनी लीवर और किकू शारदा के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव है। दोनों ही अपने-अपने अंदाज में निराले हैं और दोनों ही हमेशा जोश से भरे रहते हैं। पहले मैंने जॉनी के साथ बाल कलाकार के तौर पर काम किया है और उनके साथ मेरी काफी अच्छी यादें हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे उनके साथ और भी सीखने का इंतजार है और साथ ही अपने हुनर को निखारने का। यदि किकू की बात की जाये तो अभी हम साथ में दो शोज कर रहे हैं और पहले दिन से ही हमारे बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई। वह बहुत ही शांत स्वभाव के हैं और सीधी बात कहने वाले व्यक्ति हैं और यही बात उनकी मुझे पसंद है।

Share it
Top