Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नीरू रंधावा ने अरमान कोहली के खिलाफ केस लिया वापस, बताई ये वजह

अभिनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली पर पिछले दिनों उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उनके खिलाफ दर्ज मारपीट की एफआईआर को वापस ले लिया है।

नीरू रंधावा ने अरमान कोहली के खिलाफ केस लिया वापस, बताई ये वजह

अभिनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली पर पिछले दिनों उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया था। इस मामले में नीरू ने अरमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

लेकिन अब अरमान की गर्लफ्रेंड ने खुद ही उनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर को वापस ले लिया है। नूरी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि मैने अरमान को पैसों के लिए मांफ नही किया बल्कि मुझे सबसे ज्यादा इस बात दुख हुआ कि मेरी वजह से अरमान के पिता को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

दरअसल, अरमान कोहली के पिता 90 साल के हैं। इस उम्र में उनके पिता को देख मैने अरमान के खिलाफ दर्ज एफआईआर वापस ले ली। साथ ही कहा कि वह अब अपने करियर पर ध्यान देने वाली हैं।

साथ ही नीरू रंधावा ने कोर्ट के बाहर अपने दोस्त को एक करोड़ रूपए देकर सेटल करने की बात को सिरे से नकार दिया। नीरू ने इसके जवाब में कहा कि वह अब फैशन डिजाइनर में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं।

आपको बता दें कि नीरू के केस वापस लेने से पहले पलिस ने अरमान को गिरफ्तार कर मुंबई के बांद्रा कोर्ट में पेश किया थाजिसने बाद अरमान को कोर्ट ने 26 जून कर न्यायिक हिरासत में रहने का फैसला सुनाया।

लेकिन अब दोनों ने ही कोर्ट के बाहर केस को सटल कर लिया है। लेकिन यह पहली दफा नही है जब अरमान पर किसी लड़की को पीटने का आरोप लगाया हो।

इससे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता ने भी अरमान पर मारपीट का आरोप लगाया था। साथ ही अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा के साथ भी अरमान कोहली ने यही हरकत की थी।

Next Story
Top