logo
Breaking

पाक कलाकारों को भारत छोड़ देना चाहिए: नवाजुद्दीन

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाजुद्दीन ने खुद से जुड़े कई अहम सवालों के जवाब दिए।

पाक कलाकारों को भारत छोड़ देना चाहिए: नवाजुद्दीन
मेरठ. छोटे भाई पत्नी द्वारा उन पर लगाये गये आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आज यहां कहा कि वर्तमान हालात में पाक कलाकारों को भारत छोड़ देना चाहिए।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने परतापुर बाईपास स्थित एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, ‘मुझ पर लगे सारे आरोप झूठे हैं।’ उन्होंने आफरीन और उसके रिश्तेदारों पर घर से जेवर चोरी करने का आरोप लगाया। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज दिखाते हुए कहा, '28 की रात्रि मैंने अपने ही भाई को थप्पड़ मारा था। आफरीन से बात करने का मौका नहीं मिला। मैं इतने दिन इसलिए चुप रहा कि मामला परिवार का था और इसे घर में सुलझाने की कोशिश की जा रही थी।’
नवाजुद्दीन ने आरोप लगाया कि आफरीन से हमें कोई शिकायत नहीं है। पूरा खेल आफरीन के चाचा का रचाया हुआ है। दरअसल वह हर माह रुपये की मांग करता था। भाई के इंकार करने पर यह ड्रामा रचा गया। आफरीन चाहे तो वापस अपने घर आ सकती है, हम अपनी तहरीर भी वापस ले लेंगे।
गत 30 सितंबर को मुजफ्फरनगर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आफरीन अपनी मां और पिता के साथ पुलिस अफसरों से मिली थी और नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाये थे।
आफरीन का आरोप था कि उसका पति मिनाजुद्दीन, जेठ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फैजुद्दीन सिद्दीकी, माजुद्दीन सिद्दीकी, नवाबुद्दीन सिद्दीकी और ननद सायमा निकाह के बाद से ही दहेज की मांग करते रहते थे। आफरीन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर घर के सीसीटीवी बंद करके मारपीट करने और गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने का आरोप भी लगाया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top