Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी की जासूसी के आरोप पर नवाजुद्धीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर अपनी पत्नी की जासूसी करवाने का आरोप लगा है। इस मामले पर अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी सफाई दी है।

पत्नी की जासूसी के आरोप पर नवाजुद्धीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, मीडिया पर फोड़ा ठीकरा
X

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक नई मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी करवाने का आरोप लगा है। बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी सफाई दी है। नवाज ने इस पूरे मामले पर मीडिया की भी आलोचना की है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दी ये सफाई-

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा है पिछली शाम वो अपनी बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था। आज सुबह भी इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में स्कूल भी गया। नवाज ने आगे कहा कि मैं हैरान हूं मीडिया कुछ आरोपों को लेकर मेरे ऊपर इस तरह के झूठे सवाल उठा रहा है। जो बहुत ही घृणित है।

मुंबई पुलिस ने जारी किया समन-

बता दें कि शुक्रवार को नवाजुद्दीन पर गलत तरीके पत्नी की जासूसी करवाने के आरोप लगे हैं। इस मामले में मुंबई की ठाणे पुलिस ने उन्हें समन जारी किया है। बता दें कि ये समन कॉल डेटा रिकार्डिंग को लेकर है। हालांकि नवाजुद्दीन ने अब तक पुलिस के समन का जवाब नहीं दिया है। वो सोमवार को पेश होंगे।

पत्नी से ठीक नहीं है नवाज के रिश्ते-

सूत्रों के मुताबिक नवाज और उनकी पत्नी के संबध पिछले कुछ वक्त से ठीक नहीं चल रहे हैं। ठाणे पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक प्रशांत पालेकर नाम के आरोपी से नवाज़ के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा जासूसी कराई जा रही थी। अब ये जासूसी खुद रिजवान ने नवाज के कहने पर कराई है या कुछ और मामला है, इसका खुलासा होना बाकी है।

ऐसे जासूसी में फंसे नवाज-

बता दें कि इस जासूसी मामले में नवाज का नाम उस वक्त सामने आया जब ठाणे पुलिस ने कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्डिंग के मामले में गिरफ्तार किया। पुलिस को इन जासूसों से पूछताज में चला कि इसमें प्रशांत पालेकर नाम का नवाज की पत्नी का जासूसी कर रहा था।

बता दें कि प्रशांत CDR जमा कर उसे रिजवान और नवाज तक पहुंचा रहा था। प्रशांत एक प्राइवेट जासूस है जिसे नवाज की पत्नी की जासूसी करने के लिए हायर किया गया था। पुलिस अभी इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

नवाज के भाई ने बताया साजिश-

इस पूरे मामले पर पहली प्रतिक्रिया नवाज के भाई ने दी है। नवाज के भाई ने कहा है कि रिजवान ने ये सभी आरोप मीडिया माइलेज पाने के लिए लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में नवाज का नाम जानबूझ कर लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः श्रीदेवी की मौत के बाद शूटिंग पर लौंटी जाह्नवी कपूर, करण ने दी ये खास छूट

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बालासाहेब की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक बायोपिक है इसमें बालासाहेब ठाकरे के पूरे जीवन को दिखाया जाएगा। नवाज इसमें बालासाहेब की भूमिका में नजर आएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top