Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बड़ा बयान, कहा- ''शादी मेरी गलती, मैं फैमिली के लायक था ही नहीं''

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी शादी और निजी जिंदगी को लेकर बड़ा ही चौंकाने वाला बयान दिया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बड़ा बयान, कहा-

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल एक इंटरव्यू में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि शादी करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी। नवाज का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर बडी तेजी से वायरल हो रहा है।

नवाज ने शादी पर दिया ये बयान-

दरअसल, नवाज की किताब में फैमिली को लेकर किए गए कमेंट पर जब फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा ने सवाल किया तो नवाज बोले 'मैं फैमिली के लायक नहीं था, मैंने गलती कर दी। अभी भी मैं टाइम नहीं दे पाता हूं। ज्यादातर में अपने काम में लगा रहता हूं। बच्चों को वाइफ को अपना एक प्रॉपर टाइम चाहिए होता है। उनको वो टाइम मिलता नहीं है। मैं यदि बैठा भी हूं तो अलग ही विचार में होता हूं। ऐसे में 'हैलो कहां हो?' इस तरह का होता है, तो फिर गड़बड़ होता है तो वो गड़बड़ चल रही है। मेरा दिमाग अपने रोल में रहता है।

रियल लाइफ से नवाज को लगता है डर-

नवाज ने आगे कहा, 'मुझे अपने रोल में रहने में मजा आता है। मैं जब रियल लाइफ में आता हूं तो मुझे लोगों से डर लगने लगता है। मैं रियल लाइफ फेस ही नहीं कर पाता हूं। जहां 4-5 लोगों को देखता हूं तो मेरा मन करता है कि भाग लो यहां से। इसलिए मैं किसी इवेंट में भी नहीं जाता।

यह भी पढेंः 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर आलिया भट्ट के साथ हुआ बड़ा हादसा, रोकनी पड़ी शूटिंग

पत्नी से थी अनबन की खबरें-

बता दें नवाज और उनकी पत्नी के बीच अनबन की खबरें थीं। ऐसी रिपोर्ट्स पर हैरानी जताते हुए दोनों ने आरोपों को खारिज किया था। दरअसल, मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था। कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि नवाज के लिए रिजवान ने उनके पति की कॉल रिकॉर्ड करवाई थी।

Next Story
Top