Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मैंने अपने देश को लेकर चिंता व्यक्त की थी, लेकिन मुझे गद्दार कहा जा रहा है: नसीरुद्दीन शाह

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अपने बुलंदशहर हिंसा पर दिए बयान पर बचाव करते हुए कहा है कि मैंने अपने देश को लेकर चिंता व्यक्त की थी, लेकिन मेरे इस बायन के मुझे गद्दार कहा जा रहा है। मैं देश को प्यार करता हूं जो मेरा घर है।

मैंने अपने देश को लेकर चिंता व्यक्त की थी, लेकिन मुझे गद्दार कहा जा रहा है: नसीरुद्दीन शाह

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अपने बुलंदशहर हिंसा पर दिए बयान पर बचाव करते हुए कहा है कि मैंने अपने देश को लेकर चिंता व्यक्त की थी, लेकिन मेरे इस बयान के लिए मुझे गद्दार कहा जा रहा है। मैं देश को प्यार करता हूं जो मेरा घर है।

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर में हुई हिंसा का हवाला देते हुए कहा था कि कई जगहों पर एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की हत्या से ज्यादा अहमियत दी गई। नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें अब देश में डर लगता है और अपने बच्चों की चिंता होती है।

नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्होंने अपने बच्चों को किसी खास धर्म की शिक्षा नहीं दी है। नसीरुद्दीन शाह 'कारवां-ए-मोहब्बत इंडिया' द्वारा किए गए इंटरव्यू में यह टिप्पणी की है। इस संगठन ने सोमवार को यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो पोस्ट किया है। अभिनेता का कहना है कि 'जहर फैलाया जा चुका है' और अब इसे रोक पाना मुश्किल होगा।

नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि इस जिन्न को वापस बोतल में बंद करना मुश्किल होगा। जो कानून को अपने हाथों में ले रहे हैं, उन्हें खुली छूट दे दे गई है। कई क्षेत्रों में हम यह देख रहे हैं कि एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी से ज्यादा तवज्जो दी गई।

Next Story
Top