Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर नसीरुद्दीन शाह ने तोड़ी चुप्पी, कह डाला ये

अपने बयानों को लेकर इन दिनों विवादों का चेहरा बने नसीरूद्दीन शाह ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया है। नसीरुद्दीन शाह ने भारत में पाक कलाकारों के काम करने पर रखी अपनी बात।

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर नसीरुद्दीन शाह ने तोड़ी चुप्पी, कह डाला ये

अपने बयानों को लेकर इन दिनों विवादों का चेहरा बने नसीरूद्दीन शाह ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में नसीरूद्दीन शाह ने अपने दिए बयान सहित कई दूसरे मुद्दों पर अपनी राय रखी।

नसीरुद्दीन शाह से बॉलीवुड में पाक फिल्म कलाकारों के रोक और अपनी फिल्मों को पाक में दिखाकर पैसे कमाने पर सवाल पूछा गया तो इस पर नसीरूद्दीन शाह ने कहा कि मैं इस बात का समर्थन नहीं करता एक तरफ तो हम पाक कलाकारों को यहां काम नहीं देते। दूसरी तरफ अपनी फिल्मों को पाक में दिखाकर पैसे कमाते हैं।

इसके साथ ही नसीरुद्दीन शाह ने क्रिकेटर विराट कोहली पर दिए बयान पर भी जवाब दिया। नसीर कहते हैं कि मैं अपने बयान पर अड़ा रहूंगा लेकिन मैं ये भी कहना चाहूंगा कि मैं उनके खेल का प्रशंसक हूं।

बता दें कि नसीर ने इससे पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बुलंदशहर में हिंसा को लेकर बयान दिया था कि एक इंसान की मौत से ज्यागा गौ-हत्या को तवज्जो दी जा रही है। नसीर के इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

Next Story
Top