logo
Breaking

छोटे परदे पर क्रिकेट शो होस्ट करेंगे नसीरुद्दीन

नसीरुद्दीन शाह भारतीय टेलीविजन पर एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं।

छोटे परदे पर क्रिकेट शो होस्ट करेंगे नसीरुद्दीन
मुंबई. बॉलीवुड में नसीरुद्दीन शाह को संजीदा अभिनय के लिए जाना जाता है। नसीरुद्दीन शाह भारतीय टेलीविजन पर एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं। नसीरुद्दीन शाह एपिक चैनल पर जल्द ही शुरू होने वाले क्रिकेट शो को होस्ट करते नजर आएंगे।
छोटे परदे के दर्शकों को वे इस शो के जरिए 19वीं सदी के कोलोनियल भारत के धूलभरे मैदानों से लेकर ईडन गार्डन की खूबसूरत पिच तक, दर्शकों को भारतीय क्रिकेट की आकर्षक परंपरा और वैभवशाली इतिहास की यात्रा पर लेकर जायेंगे।
नसीर बचपन से ही क्रिकेट को लेकर पेशनेट रहे हैं। निर्माताओं के मुताबिक शो में उनके होने की यह एक बहुत बड़ी वजह है। इससे पहले नसीर ने नागेश कुकुनूर की फिल्म 'इकबाल' में कोच की भूमिका निभाई थी।
चैनल के सूत्रों के अनुसार नासिर का यह शो जुलाई में शुरू होगा। आपको बता दें कुछ दिनों पहले नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'धर्म संकट में' में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का सब्जेक्ट नया नहीं है। धर्म पर पहले भी फिल्में बन चुकी है। जिसमें ओह माई गॉड और पीके जैसी फिल्में शामिल है। इस फिल्म में भी धार्मिकता के पहलू को उठाया गया है। जहाँ तक फिल की कहानी की बात है तो आपको बता दें फिल्म में कहानी की शुरूआत धर्मपाल (परेश रावल) से होती है जो अपने पत्नी और बच्चों से रहते है। धर्मपाल हिंदू परिवार से ताल्लूक रखता है। जिंदगी आराम से चल रही है। कहानी में मोड़ तब आता है जब उसे यह पता चलता वह हिंदू परिवार से नहीं बल्कि मुसलमान फैसिली से है। असल में उसके माता-पिता मुसलमान है। वह हिंदू परिवार में गोद लिया हुआ है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top