Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नर्गिस फाखरी ने उदय चोपड़ा संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, एक्टर को बताया सबसे खूबसूरत इंसान

'रॉकस्टार' फिल्म से फेमस हुईं नर्गिस फाखरी भले ही इस समय फिल्मों से दूर हो। लेकिन वह अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा का टॉपिक बनी रहती हैं। वहीं नर्गिस की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस पिछले काफी सालों से एक्टर उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन एक्ट्रेस ने इस बारें में कभी खुलकर कोई बात नहीं की और अब कुछ समय से उनके ब्रेक अप की खबरें मीडिया में छायी हुई हैं।

नर्गिस फाखरी ने उदय चोपड़ा संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, एक्टर को बताया सबसे खूबसूरत इंसान
X

'रॉकस्टार' (Rockstar) फिल्म से फेमस हुई नर्गिस फाखरी (Nargis Fakhri) भले ही इस समय फिल्मों से दूर हो लेकिन वह अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा का टॉपिक बनी रहती हैं। नर्गिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज़ को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस की नज़रो में आ ही जाती है। वहीं नर्गिस की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस पिछले काफी सालों से एक्टर उदय चोपड़ा (Uday Chopra) के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन एक्ट्रेस ने इस बारें में कभी खुलकर कोई बात नहीं की और अब कुछ समय से उनके ब्रेक अप की खबरें मीडिया में छायी हुई हैं। अब नर्गिस ने उदय संग अपने रिलेशन के बारें में एक मीडिया से बातचीत की है।


एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में उन सालों को याद किया जब वह उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थी। एक्ट्रेस ने साथ ही इस बात पर अफसोस भी किया कि उन्होंने इस बारें में पहले किसी से कुछ क्यों नहीं कहा। एक्ट्रेस ने कहा, "उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया और वह भारत में मिले सबसे खूबसूरत इंसान थे। मैंने प्रेस से ऐसा कभी नहीं कहा क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते के बारें में शांत रहने के लिए कहा था, लेकिन मुझे इसका अफसोस है क्योंकि मुझे पहाड़ की चोटियों से चिल्लाना चाहिए था कि मैं इतनी खूबसूरत सोल के साथ हूं। इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत नकली है और वहां के लोगों को पता नहीं चलेगा कि सच्चाई क्या है। अक्सर हम कुछ ऐसे लोगों की पूजा करते हैं जो बंद दरवाजों के पीछे वास्तव में बुरे होते हैं।"


नर्गिस फाखरी न्यूयॉर्क की रहने वाली हैं। साल 2004 में एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। इसके बाद वह साल 2009 में 'किंगफिशर' के कैलेंडर में दिखायी दीं थी। साल 2011 में एक्ट्रेस ने इम्तियाज़ अली की फिल्म 'रॉकस्टार' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस 'मद्रास कैफे', 'फटा पोस्टर निकला हीरो' और 'मै तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में भी नजर आयी। इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनकी फिल्म 'किक' (Kick) में आइटम सॉन्ग करते हुए भी नजर आयी थी। एक्ट्रेस पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और उनके फैंस जल्द ही उन्हें वापसी करते हुए देखना भी चाहते हैं।

Next Story