Breaking News
Top

नानू की जानू रिव्यू: सपना चौधरी और अभय देओल की प्रेम कहानी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 21 2018 2:50PM IST
नानू की जानू रिव्यू: सपना चौधरी और अभय देओल की प्रेम कहानी

फराज हैदर के निर्देशन में बनी फिल्म 'नानू की जानू' को कल यानी 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में देओल परिवार के सबसे छोटे चिराग अभय देओल लीड रोल में हैं और उनके अपॉजिट पत्रलेखा को लिया गया है। 

फराज हैदर ने इससे पहले साल 2013 में वॉर-कॉमेडी फिल्म 'वॉर छोड़ ना यार' को डायरेक्ट किया था। अब वह 'नानू की जानू' फिल्म को दर्शकों के बीच ला रहे हैं।

'नानू की जानू' एक अपकमिंग हॉरर कॉमेडी मूवी है। फिल्म नानू की जानू साल 2014 में आई तमिल फिल्म 'पिसासु' की रीमेक है।

इसे भी पढ़ेः 9 साल बाद फिर से 'Dus Ka Dum' में दिखेंगे सलमान खान, इस पंजाबी सिंगर ने दी गाने में अपनी आवाज

आपको इस फिल्म को क्यों देखना चाहिए

  • अगर देखा जाए तो बॉलीवुड में ज्यादातर फिल्में या तो कॉमेडी होती हैं या फिर एक्शन और रोमांस से सबरेज। लेकिन कोई ही हॉरर कॉमेडी को डायरेक्ट करता है। बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी मूवी बहुत ही कम है।
  • हॉरर कॉमेडी मूवी का फायदा यह है कि आपको डर के साथ-साथ कॉमेडी का भी मजा आएगा और आपकी हंसी छूटेगी।  
  • फिल्म की कहानी शुरुआत में थोड़ी बोरिंग है लेकिन अंत तक आते-आते आप फिल्म में खो जाएंगे। जिस तरह से फिल्म की कहानी को बनाया गया है। 
  • इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपना आइटम सॉन्ग पेश करेंगी। वैसे यह सॉन्ग दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है क्योकि जिस तरह से गाने को व्यूज मिलें हैं। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

फिल्म की कहानी

फिल्म में एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपने दोस्त के साथ अपार्टमेंट शोयर करता है। लेकिन जब वह अगली सुबह उठता है तो उसे घर का नजारा कुछ अलग ही लगता है। जैसे ओपनर गायब हो जाना, अपने आप बॉटल का टूट जाना, घर की सफाई होना आदि। इन सबके होने के बाद उसे लगता है कि घर में कुछ है। लेकिन उसका यह शक यकीन में बदल जाता है कि उसके अपार्टमेंट में एक भूत भी है।

उसके यकीन होने के बाद वह अपने पड़ोसियों से मदद मांगता है। उसे पता चलता है कि उसके घर में कोई लड़की चुड़ेल है। क्या वह उस चुड़ेल को भगाता है या पिर उससे प्यार करने लगता है? इस सवाल का जवाब तो आपको मूवी देखने के समय ही मिलेगा। 


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
nanu ki jaanu review sapna choudhary abhay deol love story

-Tags:#Nanu ki Jaanu#Abhay Deol#Sapna Choudhary#Patralekha

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo