Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेता नाना पाटेकर ने पटना पहुंच कर सुशांत के घरवालों को दी सांत्वना

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद सभी उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंच रहे है और उन घरवालों से मिल रहे है। सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी।

अभिनेता नाना पाटेकर ने पटना पहुंच कर सुशांत के घरवालों को दी सांत्वना
X

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गए इस दुनिया से 13 दिन हो चुके है। उनके जाने के बाद उनके परिवार वालों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। यहां तक कि उनके फैंस भी इस बात को मान नही पा रहे है कि उनके पसंदीदा एक्टर उनको छोड़ कर जा चुका है।

सुशांत की मौत के बाद सब उनको श्रद्धांजलि दे रहे है। चाहे सोशल मीडिया हो या उनके घर पर सब जगह लोग उनको याद कर रहे है। सुशांत को श्रद्धांजलि देने उनके घर पर अब तक काफी सेलिब्रिटीज पहुंचे है।

उनमें मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, नेता रविशंकर प्रसाद, तेजस्वी यादव और सुशील कुमार मोदी भी पहुंचे थे।

ऐसे में ही अब सुशांत के घरवालों को सांत्वना देने और उनसे मिलने पहुंचे बॉलीवुड के ही एक्टर नाना पाटेकर। उन्होंने सुशांत के पिताजी से मिल कर उनको सांत्वना दी और उनको हौसला रखने को कहा। नाना पाटेकर पटना बिहार सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों से मिलने गए थे। इसी दौरान वह सुशांत के घर भी गए।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। उनकी आने फिल्म "दिल बेचारा" जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली है।

Next Story