logo
Breaking

‘नच बलिए-7’ से हिमांशु-अमृता आये एक-दूसरे के और भी करीब

‘नच बलिए-7’ की ट्रॉफी हिमांशु-अमृता ने जीत ली है

‘नच बलिए-7’ से हिमांशु-अमृता आये एक-दूसरे के और भी करीब
मुंबई. टीवी एक्टर हिमांशु मल्होत्रा और उनकी पत्नी अमृता खानवलकर ने बेहतरीन आपसी अंडरस्टैंडिंग और शानदार डांस परफॉर्मेंस की बदौलत ‘नच बलिए-7’ की ट्रॉफी हिमांशु-अमृता ने जीत ली है। हिमांशु और अमृता ने फिनाले में पहुंचे तीन डांसर कपल्स को पछाड़ते हुए ये ख़िताब अपने नाम किया।
किसी कॉम्पिटिशन में विनर के नाम की अनाउंसमेंट का पल बहुत ही एक्साइटिंग होता है। कुछ पलों के लिए धड़कनें ठहर जाती हैं। एनाउंसमेंट से ठीक पहले और अपने नाम की घोषणा होने के ठीक अगले पल में हिमांशु-अमृता के मन में क्या ख्याल आया? इसके जवाब में दोनों का कहना है, ‘सच वो पल बहुत टफ था हमारे लिए। हमने अपनी आंखें बंद कर रखी थीं। विनर्स का नाम अनाउंस करने के पहले जब होस्ट कुछ पल के लिए रुके तो घबराहट के मारे बुरा हाल था और जैसे ही हमारे नाम की घोषणा हुई हम एक-दूसरे से लिपट गए और खुशी से उछल पड़े।
हम सबकी लाइफ में सक्सेस बहुत मायने रखती है। इससे हमें बेशुमार खुशियां मिलती हैं। फिलहाल हम खुशी भरे पलों को पूरी तरह जी लेना चाहते हैं। अभी आगे की प्लानिंग्स के बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं। अपनी जीत से यह भरोसा जरूर बढ़ा है कि जीत हमेशा सच्चाई और अच्छाई की होती है। अगर आप पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत करते हैं तो जीत जरूर हासिल होती है।’
‘नच बलिए-7’ वास्तव में केवल एक डांस रियालिटी शो नहीं था।
इसमें कपल्स की ऑन और ऑफ स्टेज केमिस्ट्री का भी इंपॉर्टंट रोल रहा। यही वजह थी कि स्टेज पर हमें कभी करिश्मा तन्ना को प्रपोज करते उपेन पटेल नजर आए तो कभी नंदीश और रश्मि ने अपने रिलेशन को नए सिरे से समझने की कोशिश की। ऐसे में यह सवाल उठता है कि पिछले 10 साल से रिलेशनशिप में रहने और कुछ महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधने वाली हिमांशु-अमृता की विजेता जोड़ी के लिए इस डांस रियालिटी शो की क्या इंपॉर्टेंस रही?
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top