Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नागिन की अभिनेत्री को पति ने पीटा, पुलिस ने किया केस दर्ज

मशहूर टीवी सीरियल ''नागिन 2 '' की हीरोइन आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति पर केस दर्ज करवाया है। आरजू ने आरोप लगाया है कि उनके पति उनका शारीरिक उत्पीड़न करते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं। इस मामले को लेकर आरजू ने वर्ली (मुंबई) के थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

नागिन की अभिनेत्री को पति ने पीटा, पुलिस ने किया केस दर्ज
X

मशहूर टीवी सीरियल 'नागिन 2 ' की हीरोइन आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति पर केस दर्ज करवाया है। आरजू ने आरोप लगाया है कि उनके पति सिद्धार्थ सभरवाल उनका शारीरिक उत्पीड़न करते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं। इस मामले को लेकर आरजू ने वर्ली (मुंबई) के थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और CCTV फुटेज साबुत के तौर पर जमा करवाई है।आरजू ने कहा है कि वो पिछले कई सालों से अपने पति द्वारा दी जा रही यातनाये सह रही है। आरजू कि शादी बिजनेसमैन सिद्धार्थ सभरवाल से 2010 में हुई थी और इनका एक 5 साल का बेटा भी है जिसका नाम आश्मान है।

क्या है पूरा मामला

आरजू ने अपनी शिकायत में कहा है कि 19 फरवरी को उनकी अपने पति से ज्यादा शराब पीने कि वजह को लेकर बहस हुई और झगड़ा हुआ । उनके पति ने उन्हें सुबह 4 बजे उन्हें बाथरूम में ले जाकर बुरी तरह से मारा। इसके अलावा भी सिद्धार्थ उनके पुर परिवार को जान से मार देने कि धमकी देते हैं । 6 मार्च को आरजू अपनी बहन अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर और उनके दोस्त आशीष चौधरी के साथ वर्ली पुलिस स्टेशन में थी उनकी शिकायत है कि आरजू के पति ने उनके बेटे को अपने पास जबरदस्ती रखा हुआ है।

सिद्धार्थ सभरवाल ने क्या कहा...

सिद्धार्थ सभरवाल का कहना है कि यह सब एक ड्रामा है क्यूंकि उन्होंने आरजू को उनके कहने पर ही तमाचा मारा था । सिद्धार्थ का कहना है कि आरजू ने उनसे कहा कि उन्हें एक क्राइम शो कि रिहर्सल करनी जिसके लिए वह उन्हें तमाचा मरे और उन्होंने वैसे ही किया । उन्हें नहीं पता था कि आरजू ने वहां कैमरा भी छुपा रखा है । बाकि वह इस मामले का जवाब सही वक़्त आने पर देंगे ।

आरजू गोवित्रिकर ने 'एक लड़की अनजानी सी' और 'नागिन' 2 में रोल किया है इसके अलावा आरजू सुपरहिट फिल्म 'बागबान, मेरे बाप पहले आप, तुलसी और लेटस एन्जॉय जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story