logo
Breaking

#HumFitTohIndiaFit सब पर चढ़ा फिटनेस का बुखार, अनीता हसनंदानी ने भी बताई अपनी कहानी

नागिन-3 कलर्स चैनल पर 2 जून से ऑनएयर होगा। सीरियल शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा। फैंस के बीच नागिन की तीसरी सीरीज को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है।

#HumFitTohIndiaFit सब पर चढ़ा फिटनेस का बुखार, अनीता हसनंदानी ने भी बताई अपनी कहानी

'नागिन-3' कलर्स चैनल पर 2 जून से ऑनएयर होगा। सीरियल शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा। फैंस के बीच नागिन की तीसरी सीरीज को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है। इस बार शो की स्टारकास्ट पूरी तरह बदल दी गई है।

'नागिन-3' में करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, रजत टोकस, पर्ल वी पूरी मुख्य रोल में नजर आएंगे। नागिन के पिछले सीजन में मौनी रॉय और अदा खान थी।

'नागिन-3' की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट हीरोइनों में शुमार हैं। जिम और डाइट के अलावा फिट रहने के लिए टेंशन फ्री रहना भी जरूरी है। एक्ट्रेस कैसे खुद को स्ट्रेस फ्री रखती हैं इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है।

उनका कहना है कि उन्हें पोकर खेलना पसंद है। इससे तनाव दूर होता है। अनीता ने कहा कि हम टेलीविजन कलाकारों का शेड्यूल बहुत बिजी होता है और पोकर काम की बोरियत से निजात दिलाकर मुझे सुकून पहुंचाता है। पोकर मुझे रीचार्ज और एक्साइटेड करता है।

बता दें कि अनीता इस साल की शुरुआत में राज कुंद्रा के शो मैच 'इंडियन पोकर लीग सीजन 2' में भी नजर आई थी। जिसमें वे 'द स्पार्टन पोकर्स यूपी इंडियन्स' की तरफ से खेलती थी।

वे कहती हैं कि पोकर ने मुझे अधिक धैर्यवान और अनुशासित बनाया है। मैं कई सालों से पोकर खेल रही हूं और मैंने स्थानीय टूर्नामेंट भी जीते हैं।

Share it
Top