logo
Breaking

''नागिन'' के सामने फीका पड़ा सलमान खान का स्टारडम

टीआरपी के मामले में एकता कपूर के सीरियल ''नागिन 2'' ने बिग बॉस 10 को पछाड़ दिया है।

मुंबई. सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तो बेधड़क चलती है लेकिन टेलीविजन पर सलमान का बट्टा बैठा हुआ है। टीवी पर सलमान 'नागिन' के सामने चारों खाने चित हो गए हैं। सलमान का स्टारडम नागिन के सामने फीका पड़ गया है। जी हां मामला टीआरपी का है नागिन की मोनी रॉय की हॉटनेस के सामने सल्लू भी का स्टारडम कोई काम नहीं आ रहा है। टीआरपी के मामले में एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 2' टॉप पर है, तो वहीं 'बिग बॉस 10' 18वें पायदान पर है।
बार्क के 43वें हफ्ते की रेटिंग के मुताबिक सलमान खान के होस्टिंग शो बिग बॉस टॉप 10 में अपनी जगह नही बना पाया है। मना जा रहा था कि सेलेब्रिटी वर्सेज इंडिया वाले कॉन्सेप्ट के साथ इस शो को काफी पसंद किया जाएगा।
शुरूआती दिनों में ऐसा हुआ भी था। बार्क के 42वे हफ्ते की रेटिंग में बिग बॉस 7 वे पायदान पर रहा था। लेकिन 43वे हफ्ते की रेटिंग में बिग बॉस 7 वीं रेटिंग से लुढक कर 18वे पायदान पर पहुंच गया है। जबकि मोनी रॉय करणबीर बोहरा और अदा शर्मा स्टारर शो नागिन 2 टॉप पर है।
बता दें कि नागिन का पार्ट वन सीरियल भी काफी हिट रहा था। पार्ट वन के रूप में नागिन का सिक्वल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। नागिन से अपनी पहचान बना चुकी मोनी रॉय को इस सीरियल से एक अलग पहचान मिली है ,उसी का नतीजा है कि हाल में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन 2 में मोनी को एक आइटम सांग करने का मौका मिला है। इस मामले में यह बात भी दिलचस्प है कि जिस शो को मोनी ने पछाड़ा है उसमें उनके एक्स बॉयफ्रंड गौरव चोपड़ा भी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top