Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Naa Peru Surya Naa Illu India का धमाकेदार टीजर रिलीज, शाहरुख़ भी हुए ZERO

साउथ के सुपरस्टार अलू अर्जुन की फिल्म ना पेरू सूर्या ना इल्लू इंडिया का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। अलू अर्जुन की यह फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Naa Peru Surya Naa Illu India का धमाकेदार टीजर रिलीज, शाहरुख़ भी हुए ZERO

साउथ के स्टाइलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म Naa Peru Surya Naa Illu India का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के टाइटल का मतलब है मेरा नाम सूर्या है, भारत मेरा घर है।

अलू अर्जुन हमेशा की तरह इस फिल्म में भी एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की फिल्म जीरो का भी टीजर रिलीज हुआ है। यूट्यूब पर इन दोनों सितारों के बीच दिलचस्प जंग देखनें को मिल रही है।

क्या है फिल्म की कहानी-

अलू अर्जुन की इस फिल्म में देशक्ति का तड़का है। अलु इस फिल्म में सेना के जवान का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म में उनका नाम सूर्या हैं और वे एक गुस्सैल जवान के रोल में है जो कंमाडो बनना चाहते है।

सिर्फ इतना ही नहीं सूर्या देश की खातिर जान देने में यकीन ककता है।

फिल्म की स्टारकास्ट-

Naa Peru Surya Naa Illu India को वंकतम वामसी ने डायरेक्ट किया है और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में अलू अर्जुन के अपोजिट अनु इमैनुअल रोल करती हुई दिखाई देंगी। जबकि शरत कुमार इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे।

इस दिन होगी रिलीज-

साउथ के सुपरस्टार अलू अर्जुन की यह फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यानी अलू अर्जुन की इस फिल्म का मुकाबला रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 से होगा।

आपको बता दें कि साल 2017 में रिलीज हुई अलू अर्जुन की फि्ल्म डीजे ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी।

Next Story
Top