logo
Breaking

प्रत्यूषा की मौत पर बनी फिल्म पर लगी रोक

पुलिस ने राहुल राज सिंह को प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के शक में हिरासत में ले लिया था।

प्रत्यूषा की मौत पर बनी फिल्म पर लगी रोक
मुंबई सेशन कोर्ट ने टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की पहली पुण्यतिथि पर हम कह ना सके की रिलीज पर स्टे लगा दिया। पिछले साल कथित तौर पर प्रत्यूषा ने आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद पुलिस ने उनके लिविंग पार्टनर राहुल राज सिंह को प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के शक में हिरासत में ले लिया था।
अभिनेत्री काम्या पंजाबी के मुताबिक़, उनकी फिल्म में काम करने के बाद ही प्रत्यूषा ने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि ये सब थोड़ा नाटकीय जरूर लगा लेकिन उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में कहा, 'ये फिल्म प्रत्यूषा की जिंदगी से कुछ हद तक मेल खाती है, वो जो कुछ भी झेल रही थी उसे काफी हद तक इस फिल्म में दिखाया गाया है। वो पूरी तरह से टूल चुकी थी इसलिए वो सिगरेट और शराब की आदि हो गई थी।
हालांकि, राहुल राज और उनके एडवोकेट ये नहीं मानते हैं कि ये प्रत्यूषा को श्रद्धांजलि है। राज के वकील श्रेयांश मिठारे ने बताया कि यह मामला अभी भी विचाराधीन है और इस तरह की फिल्म दिखाने से लोगों के दिमाग में राहुल की एक गलत छवि जाएगी और लोग राहुल को ही प्रत्यूषा की हत्या का दोषी मानेंगे। हमने काम्या को एक कानूनी नोटिस भेजा था पर उन्होंने उसका कोई जवाब नहीं दिया। इसलिए हमने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया।
Share it
Top