Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जैकलीन फर्नांडीस ने मुंबई पुलिस की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, फोर्स ने ट्वीट कर दिया धन्यवाद

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस शुरुआत से ही जरूरतमंदो की मदद करती आयी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस की मदद के लिए कुछ सामग्री भेजी हैं, जिसके बाद मुंबई पुलिस की तरफ से उन्हें धन्यवाद किया गया है।

Mumbai Police thanks Jacqueline Fernandez for contribution towards safety for force during pandemic
X

जैकलीन फर्नांडीस ने मुंबई पुलिस की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, फोर्स ने ट्वीट कर दिया धन्यवाद

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) काफी टाइम से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में जैकलीन ने मुंबई पुलिस(Mumbai Police) की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने मुंबई पुलिस को रेनकोट और अन्य सुरक्षा गार्ड भिजवाए हैं। तो अब मुंबई पुलिस ने अपनी तरफ से एक्ट्रेस को शुक्रिया अदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशीयल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया हैं। मुंबई पुलिस ने इस खास ट्वीट में लिखा "अब जून दस्तक देने जा रहा है, जिसके साथ मुंबई में बारिश भी शुरु होने वाली है। हम एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस को धन्यवाद कहना चाहते हैं। जिन्होंने हमें रेनकोट और अन्य सुरक्षा गार्ड भेजे हैं। एक्ट्रेस और योलो फाउंडेशन बहुत ही अच्छा काम कर रही है, ये हमें अपनी पर्सनल सेफ्टी में बहुत काम आने वाली है"

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस हमेशा से ही लोगों के लिए काम करती आयी है। पिछले दिनों से अभिनेत्री कई गैर सरकारी संस्थाओं के साथ मिलकर लोगों को मदद पहुंचा रही है। बीते दिनो जैकलीन ने मुंबई की रोटी बैंक के साथ मिलकर 1 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिलाने का कामल किया है। इसके अलावा उन्होंने फेलाइन फाउंडेशन के साथ मिलकर सड़क किनारे रहने वाले बेज़ुबान और बेसहारा जानवरों को खाना देने का भी काम किया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस लगातार सलमान खान(Salman Khan) के बीइंग ह्युमन(Being Human) के साथ भी जुड़ी हुईं है। जहां वो पिछले साल सलमान के साथ मिलकर भी लोगों की मदद कर रही थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस बहुत जल्द हमें अक्षय कुमार(Akshay Kumar) स्टारर फिल्म राम सेतु (Ram Setu) में दिखायी देने वाली हैं। पिछले दिनो खिलाड़ी कुमार समेत फिल्म के सेट पर कई लोगों को कोरोना हो गया जिसके बाद इस फिल्म की शूटिंग को बंद कर दिया गया था। जहां इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा है वहीं फिल्म को प्रड्यूस अरुणा भाटिया और विक्रम मल्‍होत्रा कर रहें हैं।

Next Story