Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान कंट्रोवर्सी के बीच शाहरुख को इस एक्ट्रेस ने किया सपोर्ट, बोली- ये फेमस होने की कीमत है

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई क्रूज केस के सिलसिले में हिरासत में लिया था। जिसमें किला कोर्ट में पेशी के बाद आर्यन को 1 दिन की एनसीबी कस्टडी में लिया गया है। आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद अब एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख का समर्थन किया है।

Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान कंट्रोवर्सी के बीच शाहरुख को इस एक्ट्रेस ने किया सपोर्ट, बोली- ये फेमस होने की कीमत है
X

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने मुंबई क्रूज केस के सिलसिले में हिरासत में लिया था। जिसमें किला कोर्ट में पेशी के बाद आर्यन को 1 दिन की एनसीबी कस्टडी में लिया गया है। आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद अब एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) ने शाहरुख का समर्थन किया है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख को सपोर्ट किया है।



एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, 'माता-पिता के लिए अपने बच्चे को संकट में देखने से ज्यादा मुश्किल कुछ नहीं है। सभी के लिए प्रार्थना।' इसके अलावा अपने दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा कि लोग बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ को अपने मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करते हैं। अपने ट्वीट में लिखा, "#Bollywood को निशाना बनाने वालों के लिए फिल्मी सितारों पर सभी #NCB छापे याद हैं? हां कुछ नहीं मिला और कुछ भी साबित नहीं हुआ। #Bollywood गॉकिंग एक तमाशा है। यह फेमस होने की कीमत है।" बता दें कि सुचित्रा ने शाहरुख के साथ फिल्म 'कभी हां कभी ना' (Kabhi Haan Kabhi Naa) में काम किया था।

इससे पहले एक्टर सुनील शेट्टी ने एक इवेंट के दौरान आर्यन का पक्ष लेते हुए एक बयान जारी किया था। उस दौरान एक्टर ने कहा था, " जब कहीं रेड होती है, वहां पर बहुत सारे लोग मौजूद होते हैं। हम मान लेते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स लिया होगा, इस बच्चे ने ये किया। प्रोसेस चल रहा है और मुझे लगता है कि हमे उस बच्चे को सांस लेने देना चाहिए। बॉलीवुड में जब भी कुछ होता है तो हर एक चीज पर मीडिया टूट पड़ती है। बच्चे को मौका दें। असली रिपोर्ट सामने आने दीजिए। वह बच्चा है। उसकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है।"

Next Story